Home उत्तराखंड

घर छुट्टी आ रहे फौजी की मौत, कोविड गाइडलाइन के अनुसार होगा अंतिम संस्कार

Facebooktwittermailby feather

हल्द्वानी : उत्तराखंड सहित देश के लिए फिर बुरी खबर है। बता दें कि देश ने और उत्तराखंड ने फिर एक भारतीय सेना का जवान खो दिया। बता दें कि हल्द्वानी के बिंदुखत्ता निवासी सेना के जवान सोनू की रौतेला की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। इस खबर से सोनू के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 25 साल का फौजी रास्ते में हादसे का शिकार हो गया। घर पर सब उसके आने का इंतजार कर रहे थे लेकिन किसे पता था कि उनका बेटा घर वापस नहीं लौटेगा बल्कि उसका शव घर पहुंचेगा।

हाल ही में हुआ था जम्मू कश्मीर ट्रांसफर

बता दें कि भारतीय सेना का जवान बिंदुखत्ता निवासी सोून रौतेला बंगाल इंजीनियरिंग में सेवारत गुजरात के गांधीनगर में तैनात था जिसका हाल ही में जम्मू कश्मीर में ट्रांसफर हुआ था लेकिन इससे पहले जवान को छुट्टी मिली थी और वो घर आ रहा था लेकिन रास्ते में बड़ी घटना घट गई। जवान की उम्र मात्र 25 साल थी। सोनू रौतेल पोस्टिंग कम लीव में 12 दिसम्बर को अपने घर इंदिरानगर द्वितीय बिंदुखत्ता आ रहा था। जानकारी मिली है कि सोून अचानक ट्रेन से नीचेगिर गया। गंभीरा हालत में उसे दिल्ली के सेना अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां गुरुवार की शाम दम तोड़ दिया।

सेना के जवान सोनू का कराया गया था कोरोना टेस्ट

जानकारी मिली है कि सेना के जवान सोनू का कोरोना टेस्ट भी कराया गया था। जवान कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। वहीं गाइडलाइन के अनुसार अस्पताल प्रशासन ने अंतिम संस्कार दिल्ली में करने का फैसला लिया है। सोनू के दिल्ली सेना अस्पताल में भर्ती होने की सूचना के बाद भाई मोनू रौतेला दिल्ली पहुंच गया, जहां रो-रोकर बुरा हाल है। गत वर्ष सोनू का बिंदुखत्ता निवासी चंद्रकला से विवाह हुआ था, जो वर्तमान में गर्भवती है। उसका रो-रो कर बहुत ही बुरा हाल है। मृतक की मां भी बदहवास हालत में है। पूरे परिवार में सोनू की मौत का समाचार सुनकर कोहराम मचा हुआ है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.