Latest:
Home उत्तराखंड कोरोना बुलेटिन

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश में कोरोना महामारी राहत कार्यों के कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री जीएस बाली को प्रभारी नियुक्त

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश में कोरोना महामारी से लोगों को राहत कार्यों के लिए कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री जीएस बाली को प्रभारी नियुक्त किया है। प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला ने बताया कि जीएस बाली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर, प्रतिपक्ष नेता मुकेश अग्निहोत्री, सभी कांग्रेस विधायक, पूर्व सासंद, पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक व सभी जिलाध्यक्षों से समन्वय स्थापित करते हुए प्रदेश कांग्रेस की हेल्पलाइन की निगरानी भी करेंगे ताकि प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा स्थापित राहत केंद्रों में बेहतर कार्य हो सके।

शुक्ला ने कहा कि कुलदीप राठौर, मुकेश अग्निहोत्री व जीएस बाली आपसी समन्वय के साथ राहत कार्यों की निगरानी करेंगे। सभी राहत केंद्रों को दैनिक रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में स्थापित कंट्रोल रूम को देनी होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण से प्रभावित लोगों को दवाओं, उनके रहने व खाने की हरसंभव सहायता की जानी चाहिए।

स्वतंत्रता सेनानी व कांग्रेस सेवादल के संस्थापक डा. एनएस हार्डिकर की जयंती पर प्रदेश कांग्रेस सेवादल ने जिलास्तर पर डा. हार्डिकर को श्रद्धांजलि दी। प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में भी प्रशासन के कोविड-19 को लेकर जारी दिशानिर्देश व कोरोना कफ्र्यू को ध्यान में रखते हुए प्रदेश अध्यक्ष अनुराग शर्मा के नेतृत्व में डा. हार्डिकर  को श्रद्धांजलि दी गई। अनुराग शर्मा ने डा. हार्डिकर के जीवन संघर्ष व स्वतंत्रता आंदोलन में उनके योगदान के बारे में बताया। इस दौरान जितेंद्र राणा, शिमला ग्रामीण के उपाध्यक्ष अनंत राम शास्त्री, सेवा सुरक्षा दल प्रदेश कैप्टन सुनीता ठाकुर व जिला शिमला यंग ब्रिगेड प्रभारी वीरेंद्र बांश्टू मौजूद रहे।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.