Home उत्तराखंड राजनीति

प्रदेश भाजपा की सह प्रभारी को हेलीकाप्टर की सुविधा देने पर कांग्रेस ने तीखे सवाल

Share and Enjoy !

पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को गार्ड आफ आनर और अब प्रदेश भाजपा की सह प्रभारी रेखा वर्मा को हेलीकाप्टर की सुविधा देने पर कांग्रेस ने तीखे सवाल दागे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि सत्तारूढ़ दल सरकारी पैसे का जमकर दुरुपयोग कर रहा है। कांग्रेस को इन दिनों भाजपा पर हमले बोलने का अच्छा-खासा मौका मिला हुआ है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को बीते रोज बागेश्वर में जिला प्रशासन की ओर से गार्ड आफ आनर पर कांग्रेस तीखे सवाल दाग चुकी है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि कौशिक कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं। क्या उन्हें मालूम नहीं था कि वह अब मंत्री नहीं हैं। भाजपा और उसके नेता सत्ता के मद में चूर हो चुके हैं।

उन्होंने कहा कि अब भाजपा की प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा के बारे में सरकारी हेलीकाप्टर सेवा के दुरुपयोग की जानकारी सामने आ रही है। यह आश्चर्यजनक है। कांग्रेस की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने भी सवाल उठाया कि मदन कौशिक ही नहीं भाजपा सह प्रभारी रेखा वर्मा भी राज्य के सरकारी हेलीकाप्टर का दुरुपयोग कर रही हैं। वह हेलीकाप्टर से लखीमपुर खीरी गईं। भाजपा के नेता प्रोटोकाल के उल्लंघन के साथ सरकारी धन का भी दुरुपयोग कर रहे हैं। उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर हेलीकाप्टर के साथ रेखा वर्मा का फोटो भी पोस्ट किया।

प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को पत्र लिखकर हरिद्वार कुंभ में संतों को शिविर स्थापना को जल्द भूमि आवंटन करने की मांग की है। पत्र में उन्होंने कहा कि संतों को शिविर स्थापित करने के लिए भूमि आवंटन व अन्य सुविधाओं को प्राप्त करने में देरी हो रही है। उन्हें कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। पिछले कुंभ में उन्हें समय पर भूमि व अन्य सुविधाएं प्राप्त हो गईं थीं। उन्होंने साधु समाज को हो रही परेशानी का निदान करने के लिए मेलाधिकारी को निर्देश देने की मांग की है।

Share and Enjoy !

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.