onwin giris
Home उत्तराखंड राजनीति

उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने उत्तराखंड की परिसंपत्तियों को लेकर उत्तर प्रदेश के साथ किए गए समझौते पर फिर आपत्ति जताई

उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने उत्तराखंड की परिसंपत्तियों को लेकर उत्तर प्रदेश के साथ किए गए समझौते पर फिर आपत्ति जताई। साथ में बदरीनाथ धाम में उत्तर प्रदेश पर्यटन गृह के लिए 20 नाली जमीन देने पर सवाल दागे। उन्होंने कहा कि सिर्फ उत्तर प्रदेश को जमीन दी गई, अन्य राज्यों के साथ पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाया गया।प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में सोमवार को मीडिया से बातचीत में गणेश गोदियाल ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उत्तर प्रदेश के साथ जो समझौता कर आए हैं, उसे स्वीकार नहीं किया जाएगा। राजभवन में कांग्रेस दस्तक देगी। मुख्यमंत्री धामी के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के परिसंपत्तियों को लेकर आरोपों पर पलटवार पर गोदियाल बरस पड़े। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के हितों से खिलवाड़ का अधिकार मुख्यमंत्री को नहीं दिया जा सकता है।

प्रदेश में कांग्रेस के घोषणापत्र पर सुझाव लेने को पार्टी ने शकस्मानि कुमारी को विशेष प्रतिनिधि, धनंजय नावडे को शोध प्रतिनिधि और विजय ढिल्लन को इंटरनेट मीडिया प्रतिनिधि के रूप में नामित किया है। प्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रोफेशनल प्रकोष्ठ ने उक्त प्रतिनिधि नामित किए हैं। ये प्रतिनिधि राज्य के विभिन्न व्यवसाय और क्षेत्रों से जुड़े व्यक्तियों से घोषणापत्र के बारे में सुझाव लेंगे।उन्होंने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से नियुक्त टीम मंगलवार को प्रदेश कार्यालय में विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े व्यक्तियों से वार्ता करेगी। टीम पार्टी के विभिन्न संगठनों के साथ भी संवाद करेगी। प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने विधानसभा चुनाव के लिए बनाए गए कंट्रोल रूम की मानीटरिंग की जिम्मेदारी आलीम जाबेरी को सौंपी है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.