onwin giris
Home उत्तराखंड राजनीति

 मुख्‍यमंत्री धामी के नैनीताल आगमन को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी उबाल दिखा

 मुख्‍यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सीएम बनने के बाद पहली बार आगमन को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी उबाल दिखा। हाथों में काले झंडे लिए हुए कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतरे तो पुलिस के भी पसीने छूट गए। कार्यकर्ताओं ने सरकार और सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस बीच कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच काफी झड़प भी हुई। करीब दो दर्जन कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर पुलिस लाइन भेज दिया गया है।

बता दें कि दोपहर 12 बजे पीएम पुष्कर सिंह धामी का नैनीताल आना प्रस्तावित है। सुबह से ही पुलिस और लोकल इंटेलीजेंट्स यूनिट सक्रिय दिखी। करीब 11:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि कांग्रेस कार्यकर्ता पीएम के विरोध में सड़क जाम करने वाले हैं। जिससे पुलिस में खलबली मच गई। कुछ ही देर बाद हाथों में काले झंडे लिए दो दर्जन कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए। उन्होंने सीएम और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध जताया।

इस बीच पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच तीखी झड़प भी हुई। कड़ी मशक्कत से पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर पुलिस लाइन भेज दिया है। गिरफ्तार होने वालों में सूरज मेहरा, संजय कुमार, पुष्कर बोरा, शुभम बिष्ट, गोविंद रौतेला, अर्जुन रौतेला, अविनाश समेत करीब दो दर्जन कांग्रेसी शामिल थे। इधर मल्लीताल में कांग्रेस कार्यकर्ता पवन जाटव समेत दर्जनभर कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया। इस बीच मल्लीताल में भी एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.