Home उत्तराखंड राजनीति

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 2 वर्ष पूरे होने पर सेवा भाव को समर्पित रहेगा 30 मई का दिन : कौशिक

Share and Enjoy !

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक ने कहा कि 30 मई को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 2 वर्ष पूरे होने पर इस दिंन कोई अन्य कार्यक्रम न होकर महज सेवा कार्य किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे पी नड्ढा से मिले दिशा निर्देश के अनुसार उतराखण्ड में भी प्रत्येक सांसद और विधायक दो -दो गावं का दौरा कर वंहा सेवा कार्य करेंगे। वहीं कार्यकर्ता एक गांव में सेवा कार्य करेंगे। गावं में पीड़ितों और जरुरतमन्दो की सेवा, कोरोना काल में मास्क,सेनिटाइजर, किट,राशन आदि जरुरत के हिसाब से वितरित की जाएगी।

भाजपा अध्यक्ष श्री कौशिक ने कहा कि युवा मोर्चा ब्लड डोनेशन में जुटा है और मोर्चे को 2 हज़ार यूनिट ब्लड का लक्ष्य 30 मई तक दिया गया है। सभी मोर्चे ग्रामीण क्षेत्रो में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए दिन रात जुटे हैं। लोगो को आरटीपीसीआर टैस्ट के लिए विश्वास का वातावरण बनाकर उन्हें तैयार करना और जरुरी होने पर उनको होम आइसोलेशन में दवा किट आदि स्वास्थ्य विभाग से समन्वय बनाकर कार्य कर रहे हैं। श्री कौशिक ने कहा कि कोरोना पर स्थिति पूर्व की भांति न होकर नियंत्रण में है। धीरे धीरे स्थिति बदल रही है और कोरोना संक्रमण दर भी कम हो रही हैं, लेकिन अभी हमें और अधिक सतर्क रहने की जरुरत है।

श्री कौशिक ने कहा कि उतराखण्ड कोरोना को निश्चित रूप से हरायेगा और इसके लिए सभी को सामूहिक रूप से जरुरतमन्दो की मदद को आगे आना होगा।

Share and Enjoy !

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.