Latest:
स्पोर्ट्स

कोच शास्त्री ने दी विराट-अनुष्का को बधाई, फैन्स बोले- फूफाजी की नाराजगी दूर हो गई!

Facebooktwittermailby feather

विराट और अनुष्का 21 दिसंबर को नई दिल्ली में और उसके बाद 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देंगे.

विराट कोहली-अनु1 दिसंबर को इटली में शादी की (File Photo)

खास बातें

  1. विराट-अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की
  2. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया
  3. कोच शास्त्री ने 5 दिन बाद विराट-अनुष्का को बधाई दी

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 11 दिसंबर को इटली में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंध गए. विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. कोहली ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया.” कोहली ने आगे लिखा, “हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद.

सोशल मीडिया पर शादी का ऐलान करने के बाद विराट और अनुष्का के लिए बधाइयों का तांता लग गया. आम लोगों के साथ क्रिकेट और बॉलीवुड जगत के तमाम दिग्गजों ने नवविवाहित जोड़े को जमकर बधाइयां दीं. टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री की बधाई का सभी लोग इंतजार कर रहे थे जो शादी के पांच दिन बाद आई है.

विराट-अनुष्का की शादी पर आखिरकार टीम के कोच रवि शास्त्री ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. शनिवार (16 दिसंबर) को उन्होंने नवविवाहित जोड़े को शादी की शुभकामनाएं दीं. अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर दोनों की शादी की तस्वीर शेयर की और बधाई दी, लेकिन देर से बधाई देने के बाद टि्वटर पर लोगों ने जमकर मजे लिए.

शास्त्री ने शनिवार को टि्वटर पर दोनों को शादी की शुभकामनाएं दी. शास्त्री ने टीम इंडिया के कप्तान को बधाई देते हुए लिखा- “ढेर सारी शुभकामनाएं नौजवान. ईश्वर आप दोनों पर कृपा बरसाए. आप दोनों की शादीशुदा जिंदगी खुशियों से भरी रहे.” उन्होंने इसी के साथ विराट और अनुष्का को पोस्ट में टैग भी किया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.