Home उत्तराखंड राजनीति स्लाइड

उत्तराखंड : रुद्रपुर पहुंचे सीएम त्र‍िवेंद्र रावत, 120 करोड़ की योजनाओं का करेंगे शुभारंभ, विपक्ष कर रहा विरोध।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत रुद्रपुर पहुंच गए हैं। सीएम दीनदयाल उपाध्याय किसान कल्याण योजना के तहत लाभार्थियों को बिना ब्याज के तीन लाख तक के चेक प्रदान करेंगे। इस दौरान सीएम रावत 120 करोड़ के लागत की 43 विकास योजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करेंगे। इसमें करीब 25 करोड़ की 12 योजनाओं का लोकार्पण और 95 करोड़ की 31 योजनाओं का शिलान्यास शामिल हैं।

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री बेहड़ सहित कई कांग्रेसी गिरफ्तार

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का विरोध करने पहुंचे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को गांधी पार्क में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के कार्यक्रम को देखते हुए सुबह से ही पुलिस चप्पे चप्पे पर तैनात थी। 11 बजे अंबेडकर चैक पर कांग्रेस कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का विरोध करने को पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ के नेतृत्व में एकत्र हुए। इसका पता चलते ही एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा और एसपी क्राइम प्रमोद कुमार पुलिस टीम के साथ पहुंचे और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को रोक लिया। इस दौरान पुलिस से उनकी धक्का मुक्की भी हुई। बाद में पुलिस ने पूर्व स्वास्थ्य मंत्री बेहड़, नारायण पाल सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। इधर अग्रसेन चैक पर विरोध प्रदर्शन करने आ रहे कांग्रेस महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा सहित दर्जन भर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

द‍िनेशपुर में भी गि‍रफ्तारी

मुख्यमंत्री के रुद्रपुर आगमन पर उसका विरोध करने जा रहे तमाम कांग्रेसियों को पुलिस ने बल पूर्वक गिरफ्तार कर लिया। कांग्रेसियों के हाथों में काले झंडे थे और उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.