Home उत्तराखंड राजनीति

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 22 मार्च को सीएम में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद से ही वह होम आइसोलेशन में हैं। उनकी पत्नी में भी हाल ही में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे है। इन सबके बीच मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 22 मार्च को सीएम कोरोना की चपेट में आए थे। उन्होंने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी थी।

मुख्यमंत्री के कोरोना संक्रमित होने के बाद एहतियातन उनकी पत्नी रश्मि त्यागी रावत, पुत्री, सास और मुख्यमंत्री स्टाफ के छह कार्मिकों सहित कुल नौ व्यक्तियों की कोरोना जांच के मद्देनजर सैंपल लिए गए। इन सभी नौ सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई। हालांकि, बीते बुधवार को सीएम की पत्नी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।संघ प्रमुख मोहन भागवत और उनके साथ आए 25 व्यक्तियों की भी कोरोना जांच हुई। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। आरटीपीसीआर जांच को भी इनके सैंपल लिए गए हैं, जिसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

जिले में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन सतर्क है। बॉर्डर पर आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट की जांच की जा रही है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की ओर से बॉर्डर पर रैपिड एंटीजन जांच भी कराई जा रही है। शनिवार शाम दो दिवसीय दौरे पर हरिद्वार पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत और उनके साथ आए 25 व्यक्तियों की भी रैपिड एंटीजन जांच हुई, जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। आरटीपीसीआर जांच के लिए भी इनके सैंपल लिए गए हैं, हालांकि इनकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है। मेलाधिकारी स्वास्थ्य डॉ. एएस सेंगर ने बताया कि संघ प्रमुख और उनके साथ आए 25 व्यक्तियों की शनिवार शाम उत्तरी हरिद्वार के भूपतवाला स्थित कृष्ण कृपा आश्रम में कोरोना की जांच कराई गई थी। आरटीपीसीआर जांच को भी सैंपल लिए गए हैं, जिसकी रिपोर्ट आना बाकी है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.