onwin giris
उत्तराखंड स्लाइड

त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में अहम भूमिका दायित्वधारियों की रहेगी : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की रविवार को दायित्वधारियों संग हुई बैठक में पंचायत चुनाव के लिए अभी से जुटने और राज्य सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाने पर जोर दिया गया। सितंबर-अक्टूबर में संभावित त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों में दायित्वधारियों की भी अहम भूमिका रहेगी। पंचायत चुनाव के मद्देनजर हर जिले में दो-दो दायित्वधारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई।

मुख्यमंत्री आवास के सभागार में हुई विभिन्न विभागों, निगमों व संस्थानों के अध्यक्ष व उपाध्यक्षों की बैठक में मुख्य रूप से पंचायत चुनाव, सदस्यता अभियान और पार्टी संगठन की मजबूती पर मुख्य रूप से फोकस रहा। बैठक में शामिल हुए 46 दायित्वधारियों से कहा गया कि पंचायत चुनाव सिर पर हैं। इसमें उन्हें अहम भूमिका निभानी है।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दायित्वधारियों से जनहित से जुड़ी योजनाओं के सहयोगी बनने और अनअपेक्षाओं पर खरा उतरने की अपेक्षा की। उन्होंने कहा कि हम लोग हर समय जनता के राडार पर रहते हैं। हमारी कोशिश होनी चाहिए कि जनता का भरोसा हम पर बना रहे। उन्होंने समाज के सभी वर्गों से निरंतर संवाद बनाए रखने पर जोर दिया। साथ ही कहा कि सरकार द्वारा जनहित के लिए जो कार्यक्रम व लक्ष्य तय किए गए हैं, उनका लाभ आमजन तक पहुंचे इसके लिए समेकित प्रयास करने होंगे। उन्होंने राज्य सरकार की तमाम उपलब्धियों का जिक्र भी किया।

राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश ने भाजपा के सदस्यता अभियान के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दायित्वधारियों को संगठन के कार्यों में भी मुस्तैदी से जुटना होगा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद अजय भट्ट ने अनुशासन पर विशेष जोर दिया। प्रदेश महामंत्री खजानदास, राजेंद्र भंडारी व अनिल गोयल भी बैठक में मौजूद थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.