Home उत्तराखंड राजनीति स्लाइड

कुंभ मेला 2021 : हरिद्वार के लिए रवाना हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, कुंभ कार्यों का करेंगे स्थलीय निरीक्षण

Facebooktwittermailby feather

हरिद्वार : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज हरिद्वार में कुंभ कार्यों का स्थलीय निरीक्षण और समीक्षा बैठक करेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे के बीच मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार, गुरुवार को उनका हेलीकाप्टर राजा महेंद्र प्रताप पीजी कॉलेज नारसन में उतरेगा। मुख्यमंत्री नारसन से रुड़की के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर हो रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण करेंगे। सुबह 10.30 बजे कार से कोर कॉलेज रुड़की पहुंचेंगे। यहां से 11 बजे कुंभ क्षेत्र हरिद्वार के लिए रवाना होंगे।
मुख्यमंत्री हरिद्वार में रानीपुर झाल स्थित पुल, यूपीसीएल के 33/31 केवी विद्युत +उप संस्थान और जगजीतपुर-ललतारौ पुल का लोकार्पण करेंगे। बैरागी कैंप के निर्माणाधीन चार पुलों और भूपतवाला स्थित सूखी नदी पर बन रहे पुल, आस्था पथ, हरकी पैड़ी के नवीनीकरण एवं सौंदर्यीकरण कार्यों का निरीक्षण करेंगे।

सीएम के दौरे को देखते हुए बुधवार को जिलाधिकारी सी रविशंकर, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नमामी बंसल, एसपी देहात एसके सिंह, सीओ मंगलौर अभय सिंह ने नारसन क्षेत्र का निरीक्षण किया। साथ ही हेलीपैड पर सुरक्षा व्यवस्था परखी। जिलाधिकारी सी रविशंकर ने बताया कि सीएम नारसन से रुड़की और कोर कॉलेज तक कुंभ के मद्देनजर किए गए कार्यों का निरीक्षण करेंगे। साथ ही प्रशासन की एक टीम भी कार्यों का बारीकि से निरीक्षण कर जांच करेगी। यदि कहीं कमी पाई जाएगी तो उसे जल्द पूरा कराया जाएगा।

 

 

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.