Home उत्तराखंड राजनीति स्लाइड

 मुख्यमंत्री रावत बोले – इस महीने पूरे हो जाएंगे कुंभ से संबंधित 98 प्रतिशत कार्य 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि अगले साल की शुरूआत में होने वाले हरिद्वार कुंभ से संबंधित 98 प्रतिशत कार्य इस माह के अंत तक पूर्ण हो जाएंगे।

हरिद्वार कुम्भ क्षेत्र में चल रहे विभिन्न कार्यों के निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को सभी कार्य जनवरी तक पूरा करने के निर्देश भी दिए। यहां जारी एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार, उन्होंने कहा कि आगामी कुंभ में श्रद्धालुओं की सुविधा के मद्देनजर 98 प्रतिशत कार्य दिसम्बर के अंत तक पूर्ण हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि पुलों, बाईपास को जोड़ने एवं सड़क निर्माण के कार्यों से लोगों को काफी फायदा होगा। सीएम रावत ने कहा कि हरिद्वार में सालभर में अनेक स्नान पर्व एवं कांवड़ मेले का आयोजन होता है और इन पर्वों में भी श्रद्धालुओं को आवागमन में काफी सुविधा होगी। उन्होंने कहा कि हरिद्वार देश-विदेश के पर्यटकों एवं श्रद्धालुओं के लिए आस्था का प्रमुख केन्द्र है और हरिद्वार में श्रद्धालुओं को आवागमन में किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

वहीं त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कुंभ मेला क्षेत्र में सौन्दर्यीकरण के कार्यों पर भी विशेष ध्यान देने के अधिकारियों को निर्देश दिए। कुंभ कार्यों का निरीक्षण करने के बाद मुख्यमंत्री ने हर की पौड़ी पर पर पूजा-अर्चना भी की।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.