Home उत्तराखंड राजनीति

तीरथ सरकार द्वारा पिछली त्रिवेंद्र सरकार के फैसलों में की जा रही तब्दीली; कैबिनेट मंत्री ने भी सही ठहराया

तीरथ सरकार द्वारा पिछली त्रिवेंद्र सरकार के फैसलों में की जा रही तब्दीली को अब कैबिनेट मंत्री एवं पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत ने भी सही ठहराया है। उन्होंने कहा कि जनता जैसा चाहती है, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत उसी के अनुरूप कदम उठा रहे हैं।

सरकार में नेतृत्व परिवर्तन के बाद मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने एक माह के कार्यकाल में जनता की नब्ज पकड़ते हुए त्रिवेंद्र सरकार के कुछ फैसलों को पलटा है। हालांकि, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अपनी सरकार के फैसलों के पक्ष में खुलकर पैरवी में उतरे हैं। इस बीच तीरथ सरकार में शामिल कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा उठाए गए कदमों को जायज ठहराया है।इंटरनेट मीडिया में रविवार को कैबिनेट मंत्री भगत का काशीपुर में दिया गया वह बयान चर्चा में रहा, जिसमें उनके द्वारा कहा गया कि वही फैसले बदले जा रहे हैं, जिन पर पहले विवाद था। पूर्व में विधायकों को जैसे-तैसे संतुष्ट कर लिया गया था, मगर अब फिर से विवाद उठा है। इसे देखते हुए मुख्यमंत्री उन फैसलों को पलट रहे हैं।

इंटरनेट मीडिया में भगत की आलोचना भी हुई। कहा गया कि पूर्व में जब भगत प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष थे, तब तत्कालीन त्रिवेंद्र सरकार के फैसलों की तारीफ करते नहीं अघाते थे और अब जबकि तमाम फैसलों को पलटा जा रहा है, तो उनमें उन्हें पूर्व का विवाद नजर आ रहा है।इस संबंध में संपर्क करने पर कैबिनेट मंत्री भगत ने एकदम सधी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पूर्व में जनता ने जैसा कहा, वैसे ही फैसले त्रिवेंद्र सरकार ने लिए। अब जनता जैसा चाह रही है, उसी के अनुरूप मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत निर्णय ले रहे हैं।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.