Home उत्तराखंड एजुकेशन स्लाइड

सीबीएसई बोर्ड के देहरादून रीजन में कक्षा दसवीं के परीक्षा में पहले तीन स्थानों पर उत्तराखंड के होनहार छात्रों ने बाजी मारी

Facebooktwittermailby feather

सीबीएसई बोर्ड के देहरादून रीजन में कक्षा दसवीं के परीक्षा परिणाम में पहले तीन स्थानों पर उत्तराखंड के होनहार छात्रों ने बाजी मारी है। भारतीयम स्कूल यूएसनगर के छात्र रीषित अग्रवाल ने रीजन के साथ ही उत्तराखंड में टॉप किया है।

उन्होंने 500 में से 498 अंक प्राप्त किए हैं। वहीं डीएसबी इंटरनैशनल पब्लिक स्कूल ऋषिकेश की छात्रा आस्था कंडवाल दूसरे स्थान पर रही हैं। उन्होंने 497 अंक प्राप्त किए हैं

उनके साथ एवी बिरला इंस्टीटयूट ऑफ लर्निंग हल्द्वानी के छात्र आर्यन भट्ट व छात्रा रीतिका पटवाल, द गुरुकुल फाउंडेशन स्कूल काशीपुर की छात्रा हर्षि सिंह, ब्लूमिंग डेल स्कूल श्यामनगर यूपी की छात्रा संस्कृति गुप्ता, एसडी पब्लिक स्कूल मुज्जफरनगर यूपी के छात्र आदित्य अरेन, ग्रीनवुड सीनियर सेकेंडरी स्कूल राहे राजा रामपुर यूपी की छात्रा अरीशा खान भी संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर रहे हैं।

तीसरे स्थान पर रहे अन्य नौ छात्रों में से भी छह छात्र उत्तराखंड के ही विभिन्न स्कूलों के हैं। टॉप टेन की बात करें तो उत्तराखंड के छात्रों के नाम बड़ी संख्या में मेरिट सूची में शामिल हैं। क्षेत्रीय निदेशक सीबीएसई रणबीर सिंह चौहान ने समस्त छात्रों व उनके अभिभावकों और शिक्षकों को बेहतर प्रदर्शन पर बधाई दी है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.