Home देश स्लाइड

सुशांत मामले की जांच सीबीआई करेगी ,मुंबई पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Share and Enjoy !

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में बुधवार को एक बड़े घटनाक्रम के तहत सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया कि भारत सरकार ने सैद्धांतिक रूप से बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश स्वीकार कर ली है। केंद्र की ओर से पैरवी कर रहे मेहता ने न्यायाधीश ऋषिकेश रॉय के समक्ष कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो के लिए अधिसूचना जल्द ही जारी की जाएगी।

शीर्ष अदालत ने अपने आदेश में सभी पक्षों को अपना-अपना पक्ष रखने के लिए तीन दिन का समय दिया। यह भी उल्लेख किया कि मुंबई पुलिस को अब तक की गई जांच के रिकॉर्ड को प्रस्तुत करना होगा। मामले पर सुनवाई अगले सप्ताह होनी है।

 

मुंबई पुलिस को चकमा देकर जांच करती रही एसआईटी, ढूढ़ते रही बीएमसी
मुंबई पुलिस को चकमा देकर मंगलवार को पटना पुलिस की एसआईट जांच करती रही। एसआईटी में शामिल दो इंस्पेक्टर और दारोगा रैंक के दो अफसरों ने मुंबई के अलग-अलग जगहों पर जाकर सुशांत मी मौत के मामले की पड़ताल की।

सूत्रों की मानें तो एक ओर जहां एसअईटी सुशांत मामले की तफ्तीश कर रही थी तो दूसरी ओर बीएमसी के कर्मी पुलिसवालों की तलाश कर रहे थे। दो तीन जगहों पर उनका आमना-सामना पटना पुलिस की टीम के साथ हुआ लेकिन बीएमसी के लोग एसआईटी को पहचान नहीं सके। जांच की सूई को आगे बढ़ाते हुये सुशांत के कुछ करीबियों से एसआईटी ने फोन पर बात की है। सूत्र बताते हैं कि एसआइ्रटी बांद्रा थाने तक भी गयी थी लेकिन अंदर न जाकर बाहर से ही लौटकर चली आयी। अभी एसआईटी को 10 और लोगों के बयान लेने थे। इसम मामले से जुड़े कई लोग जान-बूझकर भी एसआईटी के सामने नहीं आये।

Share and Enjoy !

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.