देश बॉलीवुड

Box Office पर “उरी” की बंपर कमाई जारी, बनेगी साल की पहली 100 करोड़ी फिल्म

विक्की कौशल स्टारर फिल्म उरी- सर्जिकल स्ट्राइक ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के चौथे दिन वो कमाल कर दिया है, जो बहुत ही कम फिल्में कर पाती हैं। फिल्म को पहले दिन के मुकाबले चौथे दिन अधिक कलेक्शन मिला है।
आदित्य धर के निर्देशन में बनी उरी- सर्जिकल स्ट्राइक ने अपनी रिलीज़ के चौथे दिन यानि इस सोमवार को 10 करोड़ 51 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने आठ करोड़ 20 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी जबकि ट्रेड पंडितों ने तीन से चार करोड़ तक का अनुमान लगाया था। यानि पहले दिन के मुकाबले हफ़्ते के पहले वर्किंग डे पर भी उरी की कमाई में गिरावट की बजाय बढ़त रही है।
हालांकि सोमवार को देश के कई सारे इलाकों में मकर संक्रांति और लोहड़ी की धूम रही और छुट्टी के चलते फिल्म को फ़ायदा हुआ है। फिल्म को अब तक करीब 46 करोड़ 24 लाख रूपये का कलेक्शन मिल चुका है। फिल्म पिछले साल की 100 करोड़ी फिल्मों स्त्री, राज़ी और बधाई हो से भी तेज़ी से कमाई कर रही है और पांचवे दिन के कलेक्शन के साथ 50 करोड़ पार कर लेगी
फिल्म उरी को पहले वीकेंड में 35 करोड़ 73 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम लीड रोल में हैं। साथ ही परेश रावल, कीर्ति कुल्हरी और मोहित रैना का भी अहम् रोल है एक सच्ची कहानी और देश प्रेम का जज़्बा दर्शकों को आकर्षित कर गया है।

विक्की कौशल को इसी फिल्म से उनके करियर का सोलो के रूप में अब तक सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन लगा, । वो नए जनरेशन के स्टार हैं, जिन्होंने रणबीर कपूर की संजू में अपने बेहतरीन अभिनय से सबका दिल जीत लिया था।
री -सर्जिकल स्ट्राइक, कहानी है तब की जब 18 सितंबर 2016 को पाकिस्तानी आतंकवादियों ने जम्मू और कश्मीर के उरी सेक्टर में भारतीय सेना के मिलिट्री बेस पर अचानक हमला कर दिया था जिसमें 19 जवान शहीद हो गए। ग्यारह दिनों के भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक की और आतंकियों के कई ठिकानों को तबाह कर दिया। सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर कैसे आतंकियों के बेस को तबाह किया था, उरी में यही दिखाया गया दस करोड़ से कम के बजट में बनी इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग सर्बिया में हुई है । इस फिल्म में परेश रावल देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के रोल में हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.