Latest:
Home बॉलीवुड मेडिकल स्लाइड

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के संपर्क में आए थे 162 लोग, 63 लोगों के Covid 19 टेस्ट निगेटिव और..

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस (Coronavirus) की शिकार हो गई हैं. कनिका कपूर को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें, कनिका कपूर लंदन से वापस आईं, लेकिन उन्होंने कोविड 19 (Covid 19) का कोई टेस्ट नहीं कराया, इस दौरान उन्होंने पार्टी भी की. हालांकि, सिंगर ने अपना कोविड (Covid) टेस्ट पॉजिटिव आने की जानकारी खुद दी. कनिका कपूर को जानकारी छुपाने को लेकर लगातार लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. वहीं, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक स्वास्थ्य अधिकाारियों ने बताया कि कनिका कपूर के संपर्क में 162 लोग आए. 

रिपोर्ट के मुताबिक 120 से 130 लोगों की पहचान हो गई है और उनके सैंपल भी ले लिये हैं. कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की पार्टी में आए इन 162 लोगों में से 35 लोग कानपुर के भी थे. वहीं, स्वास्थ्य अधिकारी इन सभी लोगों की पहचान निकालने में जुटे हुए हैं. वहीं, अब तक, लगभग 63 लोगों के सैंपलों को परीक्षण हो चुका है, जो सभी निगेटिव आए हैं. रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कनिका को उसी होटल में रखा गया था, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के साथ वनडे सीरीज खेलने आई दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम ठहरी थी. हालांकि, BCCI ने अभी इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है

वहीं, बता दें, सिंगर कनिका कपूर पर कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लापरवाही बरतने के लिए यूपी में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं.  बता दें, सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का जन्म भारत में हुआ था, लेकिन अब वह इंग्लैंड की निवासी हैं. 1997 में कनिका जब 18 साल की थीं, तब एनआरआई बिजनेसमैन राज चंडोक से उनकी शादी हुई थी और इनके तीन बच्चे भी हुए, लेकिन 2012 में उनका तलाक हो गया. कनिका कपूर चिट्टियां कलाइयां (रॉय), लवली (हैप्पी न्यू ईयर), देसी लुक (एक पहेली लीला), प्रेमिका (दिलवाले), डा डा डस्से (उल्टा पंजाब) जैसे गाने गा चुकी हैं.

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.