Home उत्तराखंड स्लाइड

इटावा में दो नाबालिग लड़कों के शव पेड़ से लटके मिले

त्तर प्रदेश के इटावा जिले के उसरहर पुलिस सर्किल के पास एक गांव में दो लड़कों के शव पेड़ से लटके हुए बरामद किए गए हैं। ये जानकारी मंगलवार सुबह पुलिस ने दी। पुलिस के मुताबिक, दोनों लड़के रविवार को साइकिल पर सवार होकर समोसा खरीदने गए थे और वापस नहीं लौटे। मरने वाले लड़कों की पहचान आकाश (16) और अंकुल (15) के रूप में की गई है जो कि महुआ पटियाट गांव के रहने वाले थे। आकाश इंटरमीडिएट का स्टूडेंट था जबकि अंकुल हाई स्कूल में पढ़ता था।

पुलिस ने कहा, उनके शरीर पर गहरे घाव के निशान मिले हैं। कारणों का पता लगाने के लिए जांच जारी है। एएसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने कहा, हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। उनके परिवार वालों से भी पूछताछ की गई है। हमने उनके मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं। हम उन दो लड़कों के दोस्तों से भी पूछताछ कर रहे हैं।

अंकुल की बहन कल्पना ने बताया, जब रविवार शाम तक वो नहीं पहुंचे, परिवार के सदस्यों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। स्थानीय लोगों को उनके शव सोमवार को गांव के बाहर आम के पेड़ से लटके मिले। पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई सुराग नहीं मिला है।

आकाश के पिता ने कहा, मेरा बेटा और अंकुल दोनों अच्छे दोस्त थे। दोनों ठीक थे जब घर से एक साथ बाहर निकले। मुझे उम्मीद है कि पुलिस आरोपियों को पकड़ लेगी।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.