Latest:
Home उत्तराखंड राजनीति

कोरोना महामारी के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने गांव-गांव पहुंचकर लोगों को राहत पहुंचाने का काम किया

कोरोना महामारी के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने गांव-गांव पहुंचकर लोगों को राहत पहुंचाने का काम किया। यह नहीं इस दौरान हजारों कार्यकर्ताओं ने रक्तदान भी किया। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

दरअसल, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को पार्टी के महासचिवों के साथ बैठकर कोरोना महामारी के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए राहत कार्यो की समीक्षा की। बैठक के बाद वह पार्टी महासचिव बीएल संतोष के साथ प्रधानमंत्री से भी मिलने गए। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री को उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए कार्यो की जानकारी दी होगी।

सूत्रों ने बताया कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बाद पहली बार भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की आमने-सामने की बैठक हुई। नड्डा के आवास पर हुई बैठक में भाजपा के सभी मोर्चा के अध्यक्ष भी उपस्थित थे। रविवार को नड्डा सभी राज्यों के पार्टी प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे।

सूत्रों ने बताया कि बैठक में हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी के प्रदर्शन की भी समीक्षा की गई। साथ ही अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भी चर्चा की गई। अगले साल उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गुजरात और गोवा में विधानसभा चुनाव होने हैं।

बैठक के बाद भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कि पार्टी ने अपने ‘सेवा ही संगठन है’ अभियान के तहत देश के 1.53 लाख गांवों में कल्याण कार्य किए हैं। इस अभियान के तहत 66 हजार से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। करीब 12 लाख राशन किट, 15 लाख से ज्यादा कोरोना से बचाव वाले किट और 85 लाख से अधिक मास्क भी वितरित किए गए।

इस बैठक में पार्टी के सभी आठ महासचिव-भूपेंद्र यादव, सीटी रवि, दुष्यंत गौतम, डी पुरंदेश्वरी, अरुण सिंह, दिलीप सैकिया, तरुण चुघ और विजवर्गीय शामिल हुए। इसके अलावा महासचिव (संगठन) बीएल संतोष और संयुक्त महासचिव (संगठन) शिवप्रकाश भी उपस्थित थे।

 

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.