onwin giris
Home उत्तराखंड राजनीति

आगामी 12 से 16 दिसंबर तक निकलने वाली विजय संकल्प यात्रा का जिले की सभी 11 विधानसभाओं में भव्य स्वागत किया जाएगा; भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट

भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा की आगामी 12 से 16 दिसंबर तक निकलने वाली विजय संकल्प यात्रा का जिले की सभी 11 विधानसभाओं में भव्य स्वागत किया जाएगा।जिला भाजपा कार्यालय पर विधानसभा प्रभारी और विधायकों की बैठक को संबोधित करते प्रदेश महामंत्री ने कहा कि यात्रा 11 दिसंबर को देहरादून प्रदेश कार्यालय से शुरू होगी। 12 दिसंबर को ऋषिकेश से शुरू होकर दोपहर तीन बजे हरिद्वार विस में प्रवेश करेगी। 12 को रात्रि विश्राम हरिद्वार में रहेगा। 13 को रानीपुर, हरिद्वार ग्रामीण, लक्सर और खानपुर विधानसभा, 14 को भगवानपुर, झबरेड़ा और मंगलौर विधानसभा, 15 को रुड़की, पिरान कलियर और ज्वालापुर विधानसभा और 16 को रानीपुर और हरिद्वार ग्रामीण के लालढांग होते हुए यह यात्रा कोटद्वार में प्रवेश करेगी। यात्रा का हरिद्वार जिले के कई स्थानों पर स्वागत किया जाएगा।

कई स्थानों पर रोड शो और जनसभाएं भी आयोजित की जाएंगी। यात्रा प्रभारी सुरेंद्र चौधरी, सह प्रभारी जिला महामंत्री विकास तिवारी और आदेश सैनी होंगे।यात्रा के रोड शो प्रमुख भाजयुमो जिलाध्यक्ष सचिन गुर्जर, विदित शर्मा और कमल सैनी को बनाया गया है। भाजपा जिलाध्यक्ष डॉक्टर जयपाल सिंह चौहान ने कहा कि यात्रा की तैयारी और सफलता के लिए आगामी दो दिनों में सभी विधानसभा स्तर पर तैयारी बैठकर आयोजित की जाएंगी। विधानसभाओं में यात्रा की मुख्य जिम्मेदारी विधायकों पर रहेगी। बैठक में भाजपा जिला महामंत्री विकास तिवारी, आदेश सैनी, रानीपुर विधायक आदेश चौहान, रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा, सुबोध राकेश, जय भगवान सैनी, ऋषिपाल बालियान, सुशील चौहान, मनोज गर्ग, शोभाराम प्रजापति, योगेश चौधरी, अनिल अरोड़ा, वैजयंती माला, राजेश सैनी, मोहित वर्मा, लव शर्मा, संदीप गोयल आदि उपस्थित रहे।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.