Home उत्तराखंड राजनीति स्लाइड

5 दिसम्बर से उत्तराखंड का दौरा करेंगे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, क्या होगा खास जानें। .

देहरादून : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पांच दिसम्बर से राज्य के दौरे पर रहेंगे। पांच, छह और सात दिसम्बर को वह संगठन की बैठक के साथ ही सरकार के कार्यों की भी समीक्षा करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने दिसम्बर में राष्ट्रीय अध्यक्ष के राज्य के तीन दिवसीय दौरे की पुष्टि करते हुए बताया कि इस दौरान आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी पर चर्चा के साथ ही सरकार और संगठन के कामकाज की भी समीक्षा की जाएगी।

उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे के कार्यक्रमों को अंतिम रूप देने के सिलसिले में 24 नवम्बर को नई दिल्ली में बैठक बुलाई गई है। राष्ट्रीय महामंत्री की अध्यक्षता में आयोजित होने वाली इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के साथ ही राज्य के तीन महामंत्री भी भाग लेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे के कार्यक्रमों को अंतिम रूप दिया जाएगा। दरअसल भाजपा 2022 के विधानसभा चुनावों की तैयारी के मोड में आ गई है।

इसी को देखते हुए संगठन की भूमिका को मजबूत और सक्रिय करने पर फोकस किया जा रहा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष के अगले महीने होने वाले तीन दिवसीय प्रदेश दौरे को भी इसी तैयारी से जोड़कर देखा जा रहा है।

संगठन के कार्यों की समीक्षा करेंगे भगत 
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रदेश दौरे से पूर्व रविवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत पार्टी के महामंत्रियों के साथ संगठन के कामकाज को लेकर चर्चा करेंगे।

इस दौरान संगठन के कामकाज के साथ ही जिला और मंडल स्तर पर चल रही पार्टी की गतिविधियों की भी समीक्षा की जाएगी। इस दौरान संगठन को और सक्रिय करने के साथ ही नए कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा की जाएगी।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.