onwin giris
Home उत्तराखंड राजनीति

उत्तराखंड में भाजपा की प्रदेश सह चुनाव प्रभारी लाकेट चटर्जी ने कहा बंगाल में भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, महिला अपराध का बोलबाला

बंगाल से सांसद और उत्तराखंड में भाजपा की प्रदेश सह चुनाव प्रभारी लाकेट चटर्जी ने कहा कि बंगाल में भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, महिला अपराध का बोलबाला है। बंगालवासी भी समझ चुके हैं कि यदि वहां भाजपा की सरकार आती तो ऐसी स्थिति न होती। बंगाल में क्या चल रहा है, उसके बारे में उत्तराखंड में रह रहे बंगालवासियों को भी पता चल चुका है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड, बंगाल जैसा न बने, इसके लिए यहां रह रहे बंगाली समुदाय को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।सांसद चटर्जी के पास ऊधमसिंहनगर जिले की है जिम्मेदारी है, जहां बंगाली मतदाताओं की अच्छी-खासी संख्या है। गुरुवार को मीडिया से बातचीत में चटर्जी ने दावा किया कि यहां रहे बंगाल के लोग भी यही चाहते हैं कि बंगाल जैसी स्थिति यहां न हो और उत्तराखंड में फिर से भाजपा की सरकार बने।एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा के दरवाजे सभी के लिए खुले हैं। बड़ी संख्या में बूथ स्तर तक के लोग भाजपा में शामिल होना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा एक परिवार है, जिसे हम हमेशा बढ़ाना चाहते हैं।

एक अन्य प्रश्न पर उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में यहां महिलाओं व युवाओं को सम्मान मिलना चाहिए। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी यह कह चुके हैं। आगामी चुनाव में भाजपा महिलाओं व युवाओं को साथ लेकर आगे बढ़ेगी।प्रदेश कांग्रेस के पूर्व महामंत्री खजान पांडेय की पार्टी में वापसी हो गई है। उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई का रिकार्ड पार्टी के पास उपलब्ध नहीं है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने गुरुवार को उनकी सदस्यता बहाल रखने की जानकारी दी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोदियाल ने बताया कि 2019 में हुए स्थानीय निकाय चुनाव के दौरान नैनीताल जिले के हल्द्वानी निवासी खजान पांडेय के बारे में अनुशासनात्मक कार्रवाई की जानकारी मीडिया में सामने आई थी।उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सभी रिकार्ड देखे। उनमें खजान पांडेय के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई, निष्कासन या निलंबन से संबंधित रिकार्ड नहीं मिला। खजान पांडेय को लिखे पत्र में प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हें पहले की भांति पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए सहयोग जारी रखने को कहा है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.