onwin giris
Home उत्तराखंड राजनीति

भाजपा नेता उत्तर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार में जुटेंगे

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से निबटने के बाद अब यहां के भाजपा नेता उत्तर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार में जुटेंगे। इस कड़ी में प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार की अगुआई में 70 सदस्यीय दल सोमवार को लखनऊ के लिए रवाना होगा। दल में कैबिनेट मंत्री डा धन सिंह रावत के अलावा पांच विधायक व दो पूर्व विधायक भी शामिल हैं।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने उक्त जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड के सभी प्रमुख कार्यकत्र्ता उत्तर प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में चुनाव प्रचार में भाग लेंगे। उप्र जाने वाले वाले मुख्य नेताओं में भाजपा के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष खिलेंद्र चौधरी, प्रदेश मंत्री पुष्कर सिंह काला, कैबिनेट मंत्री डा धन सिंह रावत, विधायक महेंद्र भट्ट, खजानदास, आदेश चौहान, मुकेश कोली व महेश जीना, पूर्व विधायक राम सिंह कैड़ा व राजेश जुवांठा शामिल हैं। अन्य सदस्यों में भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य, विभिन्न मोर्चों के पदाधिकारी, पूर्व दायित्वधारी और विस्तारक हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी बतौर स्टार प्रचारक चुनाव प्रचार के लिए जल्द ही उत्तर प्रदेश के दौरे पर जाएंगे। उनके कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं। इसके अलावा अन्य वरिष्ठ नेताओं की ड्यूटी भी उप्र में लगाई जाएगी।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.