Home बॉलीवुड स्लाइड

श्रीदेवी के रिश्तेदार का बड़ा खुलासा: बोनी कपूर की वजह से बेहद दर्द में थीं श्रीदेवी

Share and Enjoy !

2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत हो गई थी। अब एक्ट्रेस के अंकल वेणुगोपाल रेड्डी ने उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के साथ रिश्ते और धन-संपत्ति के संबंध में कई अनसुनी बातें शेयर की।

वेणुगोपाल रेड्डी ने बताया कि श्रीदेवी ने अपने दिल में दर्द लेकर दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने कहा, “हमें पता है कि बोनी को कुछ फिल्मों में घाटा हुआ था और उनके कर्ज चुकाने के लिए श्रीदेवी को अपनी जायदाद बेचनी पड़ी थी। इस बात का दुख श्रीदेवी को हमेशा सालता रहा। वह बाहरी दुनिया के लिए अपने चेहरे पर एक झूठी मुस्कान चढ़ाए रखती थी, लेकिन वह अंदर से बहुत दुखी थीं।”

श्रीदेवी के अंकल ने यह भी बताया कि बोनी कपूर की आर्थिक स्थिति अच्छी न होने के कारण मजबूरी में श्रीदेवी को फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से फिल्मों में वापसी की। उन्होंने कहा, “बोनी ने ऐसी फिल्मों पर भी पैसा लगाया है, जो कभी रिलीज नहीं हुई। जिसकी वजह से बोनी को काफी नुकसान हुआ और श्रीदेवी को फिल्मों में वापसी करनी पड़ी।”

वेणुगोपाल रेड्डी ने श्रीदेवी की मां और बोनी कपूर के रिश्ते के बारे में भी खुलासा किया। उन्होंने बताया, “श्रीदेवी की मां बोनी को बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं। वो नहीं चाहती थीं कि दोनों शादी करें। जब भी बोनी किसी अवसर पर घर आते थे तो श्रीदेवी की मां उनके साथ बुरा बर्ताव करती थीं। लेकिन श्रीदेवी और बोनी कपूर ने शादी कर ली।”

Share and Enjoy !

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.