Home उत्तराखंड देश स्पोर्ट्स स्लाइड

राजधानी देहरादून पहुंचे बीसीसीआइ सचिव जय शाह, क्रिकेट मैदानों का किया निरीक्षण

Facebooktwittermailby feather

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) के सचिव जय शाह बुधवार शाम देहरादून पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने देहरादून के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम, महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज ग्राउंड व अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी का निरीक्षण किया। इसके बाद वह रात्रिविश्राम के लिए मसूरी रवाना हुए।

बुधवार दोपहर तीन बजे जय शाह हवाई मार्ग से देहरादून के जॉलीग्रांट हवाई अड्डे पहुंचे। जहां बीसीसीआई के पूर्व उपाध्यक्ष व क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड ( सीएयू ) के सचिव महिम वर्मा ने उनका स्वागत किया। इसके बाद विशेष सुरक्षा के घेरे में जय शाह व महिम वर्मा रायपुर स्थित राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम का निरीक्षण करने पहुंचे।

यहां के बाद महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज के क्रिकेट ग्राउंड का निरीक्षण किया। इसके बाद वह गुनियाल स्थित अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में पहुंचे। यहां उन्होंने एकेडमी के मैदान व आवास का निरीक्षण किया। इसके बाद जय शाह व महिम वर्मा मसूरी के लिए रवाना हो गए। मसूरी स्थित जेपी होटल में उन्होंने रात्रिविश्राम किया। यहां उन्होंने एसोसिएशन के कामकाज की समीक्षा की। गुरुवार सुबह जय शाह सहस्त्रधारा रोड स्थित महिम वर्मा के घर पहुँचे। महिम वर्मा के घर नाश्ता कर वह एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए।

बायो बबल कैम्प की जमकर की सराहना

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड द्वारा कोरोना काल में आयोजित किए कैम्प की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि बीसीसीआइ ने जिस तरह बायो बबल वातावरण में आईपीएल के आयोजन किया उसी तरह सीएयू ने भी बायो बबल वातावरण में कैम्प का सफल आयोजन कर घरेलू सत्र शुरू करने की संभावनाएं बना दी। इसके लिए उन्होंने सीएयू की टीम को बधाई भी दी।

सीएयू के कामकाज की समीक्षा

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने सीएयू के कामकाज की समीक्षा की। साथ ही एसोसिएशन की वित्तीय फ़ाइल भी चेक की। जिसमें उन्हें सीएयू को बीसीसीआइ से मिलने वाली ग्रांट कम मिली। इस पर उन्होंने मौके से बीसीसीआई की वित्तीय टीम को फोन कर सीएयू का बजट रिलीस करने के निर्देश दिए।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.