onwin giris
Home उत्तराखंड राजनीति

हरिद्वार जिले की मंगलौर सीट से चुनाव जीते विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी की सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए

उत्‍तराखंड विधानसभा चुनावों में हरिद्वार जिले की मंगलौर सीट से चुनाव जीते विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी की सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे। अब इस मामले में पुलिस ने विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री की तहरीर पर लिब्बरहेरी गांव निवासी मेहर दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।हरिद्वार जिले की मंगलोर विधानसभा से बसपा के टिकट पर चुनाव जीते विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी की धन्‍यवाद सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामले में पुलिस ने विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमे में लिब्बरहेरी गांव निवासी मेहर दीन को नामजद किया गया है।

लगभग दो सप्‍ताह पहले मंगलौर विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी की तरफ से कार्यकर्ताओं के लिए धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया था। इस जनसभा का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें विधायक का एक समर्थक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाता सुनाई पड़ रहा है।हिंदू संगठनों ने इस पर आपत्ति जताते हुए बीते मंगलवार को एसपी देहात से शिकायत की गई थी।अब इस मामले में विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री शिवप्रसाद त्यागी की तहरीर पर पुलिस ने लिब्‍बरहेडी निवासी मेहर दीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, कुछ वीडियो फुटेज भी जुटाए गए हैं, जिसके आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।दूसरी तरफ विधायक के एक समर्थक संसार सिंह ने कुछ न्यूज़ पोर्टल वह फेसबुक अकाउंट संचालकों के खिलाफ विधायक की जनसभा की वीडियो को गलत ढंग से प्रचारित करने का मुकदमा दर्ज कराया है।इसमें कहा गया कि विधायक हाजी सरवत करीम अंसारी ने पहले ही मीडिया को बता दिया था कि उनकी जनसभा की वीडियो को काट छांट कर चलाया गया है। आरोप लगाया कि विरोधियों ने विधायक को बदनाम करने की साजिश रची है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.