Home उत्तराखंड देश लाइफ स्‍टाइल

मसूरी की ठंड में लुत्फ उठाते दिखे अनुपम खेर , चायवाले से की बात, कोरोना को लेकर दिखे लापरवाह

Share and Enjoy !

देहरादून : बॉलीवुड का उत्तराखंड से खासा लगाव है। आए दिन देवभूमि में फिल्मों की शूटिंग होती है। देवभूमि बॉलीवुड की पहली पसंद बन गया है। बीते दिन आमिर खान अपने निजी काम से देहरादून आए तो वहीं मिथुर औऱ अनुपम खेर भी अपनी एक फिल्म की शूटिंग को लेकर देहरादून पहुंचे। वहीं बता दें कि अनुपम खेर मसूरी की सड़कों पर नजर आए वो आम अंदाज में। उन्होंंने चाय वाले से बात की लेकिन इस दौरान वो कोरोना को लेकर लापरवाह दिखे। अनुपम खैर बिन मास्क के नजर आए।

शूटिंग करने को देवभूमि आए मिथुन और अनुपम खेर 

आपको बता दें कि इन दिनों देहरादून के जाखन में मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में अभिनेता अनुपर खेर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। खबर है कि करीबन 14 दिन की शूटिंग यहां होनी है। इस फिल्म की शूटिंग देहरादून समेत मसूरी, ऋषिकेश और हरिद्वार में होगी। बता दें कि अनुपम खेर बीते दिन मसूरी की ठंड का मजा लेते हुए नजर आए। जी हां गुरुवार सुबह अभिनेता अनुपम खेर टहलने के लिए हैप्‍पी वैली रोड से होते हुए एलबीएस तक गए। इस दौरान रास्‍ते में वह एक चायवाले की दुकान पर रुके जहां अनुपम खेर ने चायवाले से बात की। अनुपम खेर सादे अंदाज में निकले और बात की।

अनुपम खेर ने की चायवाले से बात

उन्‍होंने  चायवाले से पूछा कि कब से ये दुकान चला रहे हो। इस पर चायवाले हर्षमणि ने कहा पहले उनके पिताजी ये दुकान चलाते थे और वह करीब 30 साल से दुकान चला रहा है। अनुपम खेर ने पूछा की कैसा चल रहा है। इस पर हर्षमणि ने कहा गुजारा चल जाता है, बस ऊपर वाले का आशीर्वाद है। इस पर अनुपम खेर ने कहा यह देवभूमि है यहां पर ऊपर वाले का आशीर्वाद रहता ही है। उन्‍होंने उसे शुभकामनाएं दी और वहां से चले गए।

इस दौरान अनुपम खेर कोरोना को लेकर लापरवाह दिखे। जी हां अनुपम खेर बिन मास्क के घूमते हुए नजर आए और चायवाले ने भी मास्क सही ढंग से नहीं लगाया था।

Share and Enjoy !

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.