Home उत्तराखंड राजनीति

नगर निगम क्षेत्र में आवारा पशुओं का आतंक और एक बालक की मौत से गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर निगम कार्यालय के समक्ष किया प्रदर्शन

Share and Enjoy !

नगर निगम क्षेत्र में आवारा पशुओं का आतंक और शिवाजी नगर में एक बालक की मौत से गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर निगम कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया। इस दौरान नगर आयुक्त को ज्ञापन देकर बालक के स्वजनों को मुआवजा देने की मांग की गई।

शिवाजी नगर गली नंबर 34 में 26 मार्च की शाम दो सांड आपस में लड़ रहे थे। इस दौरान सांड वहां खड़ी एक बड़ी ठेली से टकराए। यह ठेली वहां पर खड़े ऋषभ(नौ वर्ष) पुत्र बृजेश के ऊपर गिर गई थी, जिससे बालक की मौत हो गई थी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुधवार को नगर निगम कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया। नगर कांग्रेस कमेटी की ओर से नगर आयुक्त नरेंद्र सिंह क्वीरियाल को ज्ञापन सौंपा गया, जिसमें घटना का उल्लेख करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि नगर और आसपास क्षेत्र में आवारा पशुओं की समस्या बढ़ती जा रही है। इन्हीं के कारण एक बालक की मौत हुई है।

प्रदर्शन में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राज्यपाल खरोला, एआईसीसी सदस्य जयेंद्र रमोला, नगर अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत, महिला कांग्रेस अध्यक्ष सरोज देवराड़ी, प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा, एकांत गोयल, गौतम नौटियाल, लल्लन राजभर, परमेश्वर राजभर, सोनू पांडे, पार्षद मनीष शर्मा, देवेंद्र प्रजापति, जगत सिंह नेगी, भगवान सिंह पंवार, शकुंतला शर्मा, राधा रमोला आदि शामिल हुए।

Share and Enjoy !

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.