onwin giriş
Home उत्तराखंड

धर्म परिवर्तन कर शादी से इन्कार करने पर एक युवक ने युवती को तेजाब डालने की धमकी दे डाली

धर्म परिवर्तन कर शादी से इन्कार करने पर एक युवक ने युवती को तेजाब डालने की धमकी दे डाली। साथ ही, आरोपित युवती पर धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बना रहा है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, बहादराबाद के रोहालकी किशनपुर निवासी पीडि़ता ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह बुधवार शाम को अपने भाइयों के साथ पेंटागन माल आई थी। आरोप है कि यहां पर उसे रिजवान निवासी रावली महदूद ने जबरदस्ती पकड़ने की कोशिश की। उसने विरोध कर खुद को छुड़ाया।

आरोप है कि इसके बाद जब वह घर जा रही थी तो रिजवान ने उसे डैंसों चौक पर उसे रोक लिया और उसे जबरदस्ती अपने साथ चलने के लिए कहने लगा।

साथ ही, उस पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव भी बनाने लगा। पीडि़ता का आरोप है कि आरोपित ने उसके साथ जबरदस्ती की और हाथ में तेजाब की बोतल दिखाते हुए उसके ऊपर डालने की धमकी भी दी।

युवती का कहना है कि आरोपित ने उसकी स्कूटी को बाइक से टक्कर मारते हुए गिरा दिया और शादी न करने पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी।

युवती ने शोर मचाया तो भीड़ एकत्र हो गई और आरोपित फरार हो गया। इंस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

मंगलौर में दुष्कर्म से बचने को युवती से निकाह तो कर लिया, लेकिन बाद में दहेज में पांच लाख की नकदी और बाइक मांग ली। दहेज नहीं देने पर ससुरालियों ने महिला के स्वजन पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में पति समेत अन्य पर मुकदमा दर्ज किया है।

 

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.