Latest:
Home देश स्लाइड

पिता के इंतजार में सड़क पर खड़ी नाबालिग को साइकिल पर बिठाकर साथ ले गया व्यक्ति, फिर किया रेप

Facebooktwittermailby feather

सनसनीखेज : आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के नुजीविड में एक नाबालिग के साथ रेप की घटना सामने आयी है नाबालिग पिता के घर पहुंचने के इंतजार में सड़क पर खड़ी नाबालिग बच्ची को पता बताने के बहाने साइकिल से सुनसान जगह ले जाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस के मुताबिक कृष्णा जिले के नुजीविड शहर के गांधीनगर का रहने वाला मिस्त्री सरिपल्ली शेषबाबू बुधवार रात 9.30 बजे तक अपने घर नहीं पहुंचा। उस वक्त शेषबाबू की बेटी (तीसरी कक्षा में पढ़ती है) उसके आने का इंतजार करते सड़क पर खड़ी थी। तभी एक व्यक्ति वहां पहुंचा और उसे उसके पिता का पता बताने के बहाने अपनी साइकिल पर ले गया और ट्रिपल आईटी के निकट उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में बच्ची को वहीं छोड़कर फरार हो गया। दर्द से परेशान बच्ची चीखने-चिल्लाने लगी।

रात में गश्त में तैनात नुजीविड के सीआई पी. रामचंद्र राव को किसी बच्ची की चीख सुनाई दी। इसपर वह तुरंत मौके पर पहुंचे और पीड़ित बच्ची को अस्पताल भिजवा दिया। प्राथमिक चिकित्सा के बाद बच्ची को विजयवाड़ा सरकारी अस्पताल भेज दिया गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.