ग्वालदम एसएसबी ट्रेनिंग सेंटर में 50 जवान कोरोना पॉजिटिव

Facebooktwittermailby feather

सशस्त्र सीमा संगठन एसएसबी ग्वालदम ट्रेनिंग सेंटर में 50 जवानों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मचा है। एक साथ इतनी बड़ी संख्या में जवानों में कोरोना पॉजिटिव होने से चिंता बढ़ गई है। कोरोना पॉजिटिव जवानों को अभी एसएसबी सेंटर बीना तोली में रखकर उपचार किया जा रहा है। उप जिला अधिकारी के एस नेगी ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव एसएसबी जवानों को भराड़ीसैंण कोविड सेंटर भेजा जा रहा है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली के चिकित्सक डॉ. नवनीत ने एसएसबी ट्रेनिंग सेन्टर बीनातोली ग्वालदम में एसएस बी के 50 जवानों को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि करते हुए बताया कि गत दिनों असम सिलीगुड़ी से 117 जवान विशेष ट्रेनिंग के लिए एसएसबी ग्वालदम के बिनातोली ट्रेनिंग सेंटर में आए थे। सभी 117 जवानों का पिछले सोमवार को रेंडम सैम्पलिंग किया गया।

गुरुवार को रिपोर्ट मिली, जिसमें 117 जवानों में से 50 जवान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। कोरोना पॉजिटिव जवानों को अभी ट्रेनिंग सेन्टर में ही क्वारंटाइन रखा गया है। थराली सामुदायिक चिकित्सालय के प्रभारी डॉ. नवनीत ने बताया कोरोना पॉजिटिव पाए गए जवानों को भराड़ीसैंण कोविड सेंटर भेजा जाएगा। जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. जीराणा ने ग्वादलम एस एस बी ट्रेनिंग सेन्टर में प्रशीक्षण के लिए 50 जवानो के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि जांच रिपोर्ट के आधार पर दी है।