Home देश बॉलीवुड स्लाइड

28 करोड़ डोनेट करने के बाद अक्षय कुमार ने अब मुंबई पुलिस को दिए 2 करोड़ रुपये

Facebooktwittermailby feather

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पीएम राहत कोष में 25 करोड़ रुपये की बड़ी रकम डोनेट की। इसके बाद अक्षय कुार बीएमसी के लिए आगे आए और 3 करोड़ रिपये डोनेट किये। अब अक्षय कुमार ने मुंबई पुलिस फाउंडेशन को दो करोड़ रुपये डोनेट किए हैं। कोविड-19 महामारी के चलते जारी लॉकडाउन में कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए अपना अथक प्रयास करते हुए जान गंवाने वाले मुंबई पुलिस के हेडकॉन्सटेबल चंद्रकांत पेंडुरकर और संदीप सुर्वे को ध्यान में रखते हुए उन्होंने इस दिशा में अपना योगदान दिया है।

अक्षय को उनके इस नेक काम के लिए धन्यवाद देते हुए मुंबई पुलिस ने सोमवार को ट्वीट किया, “मुंबई पुलिस फाउंडेशन में दो करोड़ रुपये का योगदान देने के लिए मुंबई पुलिस की ओर से अक्षय को शुक्रिया। आपका सहयोग शहर को सुरक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध महिला व पुरुष पुलिसकर्मियों की जिंदगी को सुरक्षा देने में अहम भूमिका अदा करेगा।”

इस ट्वीट के जवाब में अभिनेता ने कहा, “मैं मुंबई पुलिस के हेडकॉन्सटेबल चंद्रकांत पेंडुरकर और संदीप सुर्वे को सलाम करता हूं, जो कोरोना से लड़ते हुए अपने प्राण त्याग दिए। मैंने अपना कर्तव्य निभाया है, उम्मीद करता हूं कि आप भी निभाएंगे। भूलिए मत कि हम इन्हीं की वजह से जीवित व सुरक्षित हैं।”

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.