वेब-वायरल

10 साल बाद श्रीसंथ ने खोला राज, आखिर हरभजन सिंह ने उन्हें क्यों मारा था ‘थप्पड़’

श्रीसंथ ने आखिर वो राज खोल ही दिया, उन्होने बताया कि हरभजन सिंह ने आखिर उन्हें थप्पड़ क्यों मारा था, श्रीसंथ के मुताबिक उनके बीच तकरार आईपीएल शुरु होने से पहले से ही चल रही थी, इसके पीछे उन्होने वजह बताते हुए कहा कि भज्जी पंजाबी होने के बावजूद पंजाब के बजाय मुंबई टीम में थे, जबकि श्रीसंथ साउथ इंडियन होने के बाद भी किंग्स इलेवन पंजाब के लिये खेल रहे थे। इसी वजह से दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी।

जब दोनों टीमों के बीच मुकाबला होने वाला था, तो उससे पहले ही दोनों के बीच बात हुई थी, हरभजन सिंह ने श्रीसंथ को समझाया था कि ज्यादा अग्रेसिव होने की जरुरत नहीं है, फिर मैच शुरु हो गया, मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया, मैच में हरभजन सिंह जीरो पर आउट हो गये थे, तब श्रीसंथ ने कुछ बोलते हुए खुशी मनाया था, यही बात भज्जी को नागवार गुजरा था।

थप्पड़ नहीं उल्टे हाथ का मुक्का-
मैच खत्म होने के बाद श्रीसंथ हरभजन से हाथ मिलाने गये, गुस्से में भज्जी ने उन्हें थप्पड़ नहीं बल्कि उल्टे हाथ का मुक्का मार दिया था, श्रीसंथ भज्जी की बहुत इज्जत करते थे, इसलिये उन्होने उन्हें पलट कर नहीं मारा और रोने लगे, हालांकि इस मसले पर उन्होने इससे पहले कभी खुलकर बात नहीं की, उन्होने कहा कि उन्हें ये शो सही लगा, अपनी बात रखने के लिये। आपको बता दें कि श्रीसंथ पर मैच फिक्सिंग का आरोप भी लग चुका है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.