उत्तराखंड

देहरादून में 14 साल की नाबालिग से किया दुष्कर्म, फिर दोस्त को बुलाकर..

चौकी जोगीवाला थाना नेहरू कॉलोनी में एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, खबर के अनुसार नेहरु कालोनी निवासी एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर दी है कि उसकी नाबालिक पुत्री उम्र 14 वर्ष घर से बिना बताए कहीं चली गई। उक्त सूचना पर चौकी जोगीवाला पर गुमशुदगी दर्ज की गई।

विवेचना के दौरान ज्ञात हुआ कि उनकी पुत्री जीआरपी शामली में है उसके बाद उसे सकुशल वापस लाया गया। नाबालिक द्वारा थाने आकर बताया गया कि, गौरव कुमार पुत्र सुशील कुमार निवासी रसीद गढ़ थाना थानाभवन मुजफ्फरनगर द्वारा उसे बहला-फुसलाकर आईएसबीटी स्थित अपने कमरे पर ले गया तथा वहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया व किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसके उपरांत गौरव द्वारा उसे अपने दोस्त विवेक निवासी रसीद गढ़ के साथ भेज दिया। विवेक द्वारा भी उसे अपने कमरे सहारनपुर ले गया तथा वहाँ उसने भी नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद विवेक द्वारा उसे दिल्ली की बस में बिठा दिया।

शामली रेलवे स्टेशन पर जीआरपी द्वारा उसे रोक कर पूछा गया तो उसने बताया कि वह देहरादून की रहने वाली है और अपने घर जाना चाहती है। जिस पर जीआरपी द्वारा देहरादून स्थित घरवालों से संपर्क किया गया। पुलिस द्वारा अभियोग की विवेचना की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया। पीड़िता के धारा 164 दंड प्रक्रिया संहिता के अन्तर्गत बयान अंकित कराए जाएंगे, तदोपरांत अग्रिम विवेचनात्मक कार्यवाही की जाएगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.