onwin giriş
Home

हलद्वानी में पुलिसकर्मी ने पेश की ईमानदारी की मिसाल

हालांकि पुलिस कर्मियों पर कई तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगते रहते हैं लेकिन ऐसे कई मौके पर पुलिस साबित कर चुकी है ईमानदारी उनमें आज भी जिंदा है। ऐसा ही एक मामला सामने आ रहा है जिसमें ड्यूटी के दौरान सड़क पर एक पुलिस कर्मी को 22 हजार रुपये का मोबाइल गिरा मिला जिसे उसने युवक को ढूंढकर कर उसे वापस लौटा दिया।

आपको बता दें कि यह मामला हलद्वानी के टीपीनगर पुलिस चौकी का है जहां कांस्टेबल पुष्कर सिंह रौतेला बीते गुरुवार देर शाम अपने क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इसी बीच उन्हें रास्ते में 22 हजार रुपये का मोबाइल गिरा हुआ मिला। कांस्टेबल मोबाइल को लेकर चौकी पहुंचा और युवक के मोबाइल से उसका पता लगाया। इसके बाद कांस्टेबल ने युवक को चौकी बुलाकर मोबाइल उसे उसका मोबाईल दे दिया जो कि काबलियत तारीफ़ है।

कांस्टेबल की ईमानदारी की युवक ने सराहना की। एससी सिटी डा. जगदीश चंद्र ने भी कांस्टेबल को कॉल कर नेक कार्य के लिए उत्साहवर्धन किया। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस को लेकर लोगों के मन में कई बार गलत धारणा रहती है। पुलिस हर कार्य में लोगों की मदद के लिए तैयार रहती है। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी कई बार पुलिस यह साबित कर चुकी है।

 

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.