Latest:
Home देश स्लाइड

स्वरा भास्कर पालघर में साधुओं की मॉब लिंचिंग पर भड़कीं

महाराष्ट्र के पालघर (Palghar) में एक ड्राइवर सहित दो साधुओं की चोरी के शक में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इस मामले को लेकर लोगों में काफी आक्रोश है. महाराष्ट्र में हुई साधुओं की हत्या पर हाल ही में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का रिएक्शन आया है. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया है, जिसके जरिए उन्होंने महाराष्ट्र में हुई इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए कहा, “पालघर, बेहद निंदनीय. एक समाज के तौर पर हमारा शर्मनाक प्रतिबिंब.”

स्वरा भास्कर ने आगे लिखा, “शायद यही समय है रिफ्लेक्शन का. जब आप सांस्कृतिक हिंसा को बढ़ावा देते हैं और सड़कों पर भीड़ के न्याय को सामान्य समझते हैं, तो एक दिन वह आपके घर भी आ जाता है. यह हमारे समाज में एक बीमारी है जिसे पनपने और विकराल रूप अख्तियार करने दिया गया है.” स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पालघर (Palghar) मामले की बात करें तो गुरुवार रात 10 बजे के करीब खानवेल मार्ग पर नासिक की तरफ से आ रही गाड़ी में 3 लोग थे. गांव वालों ने रोका और फिर चोर होने की शक में पत्थरों से हमला कर दिया. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. मरनेवालों में से दो की पहचान साधुओं के रूप में हुई जबकि तीसरा उनका ड्राइवर था. तीनों मृतक मुंबई के कांदिवली से सूरत अपने एक मित्र के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने जा रहे थे. इसमें 35 साल के सुशीलगिरी महाराज और 70 साल के चिकणे महाराज कल्पवृक्षगिरी थे. जबकि 30 साल का निलेश तेलगड़े ड्राइवर था.

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.