Home उत्तर प्रदेश स्लाइड

सुबह सुबह औरैया में हादसे के बाद योगी सरकार आयी एक्शन में , 2 SHO सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क हादसे के बाद योगी सरकार ने एक्शन लेते हुए हादसे वाली जगह के पास के दो थानाध्यक्षों को सस्पेंड कर दिया है। वहीं मथुरा, आगरा के एसएसपी और एडिशनल एसपी, आगरा के एडीजी और आगरा ज़ोन के आईजी से स्पष्टीकरण मांगा गया है। दोनों ट्रक मालिकों पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के औरैया में प्रवासी मजदूरों से भरे डीसीएम ट्रक ने सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में टक्कर मार दी, जिससे 24 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना में लगभग 3 दर्जन प्रवासी मजदूर घायल भी हुए हैं। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी की सड़क किनारे खड़ा ट्रेलर और मजदूरों से भरा ट्रक, दोनों ही पलट गए। घटना में घायल 15 लोगों को सैफई रेफर किया गया है, जबकि 20 लोग जिला अस्पताल में भर्ती हैं

औरैया की मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया, ’24 लोग मृत लाए गए थे, 22 लोग भर्ती हैं। जिन 15 लोगों की हालत गंभीर हैं, उन्हें सैफई PGI रेफर किया गया है। ये लोग राजस्थान से बिहार, झारखंड की तरफ जा रहे थे।’ औरैया के डीएम अभिषेक सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह हादसा सुबह लगभग 03:30 बजे हुआ।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.