onwin giris
उत्तराखंड Home

शिक्षक द्वारा नाबालिग बच्चों के साथ की जा रही शारीरिक शोषण की घटना शर्मशार करने वाली – करन माहरा

उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय स्यालीखेत, विकासखण्ड ताडीखेत में शिक्षक द्वारा नाबालिग बच्चों के साथ की जा रही शारीरिक शोषण की घटना को शर्मशार करने वाली घटना बताते हुए इसकी कडे शब्दों में निन्दा करते हुए सम्बन्धि शिक्षक के खिलाफ कडी कार्रवाई की मांग की है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि पर्वतीय जनपद के ग्रामीण क्षेत्रों के शिक्षण संस्थानों में इस प्रकार की घटनायें मानवता को शर्मशार करने वाली हैं। उन्होंने कहा कि विद्यालय के प्रधानाचार्य द्वारा मामले में लीपा-पोती किया जाना तथा 3 दिन का समय व्यतीत होने के बावजूद भी स्थानीय प्रशासन की हीला-हवाली के चलते घटना की प्राथमिकी दर्ज न किया जाना इस प्रकार के अपराधों को प्राश्रय देने जैसा है।

करन माहरा ने कहा कि यह भी संज्ञान में आया है कि गंगवार नामक सम्बन्धित शिक्षक का पूर्व से ही रिकार्ड खराब रहा है यदि इससे पहले ही उनके खिलाफ कार्रवाई की गई होती तो इस प्रकार की घटना सामने नहीं आती। उन्होंने कहा कि इस घृणित घटना में लिप्त सम्बन्धित शिक्षक को तत्काल बर्खास्त करते हुए उनके खिलाफ सक्षम धाराओं में तुरन्त एफआईआर दर्ज कर कठोर से कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए।

 

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.