Latest:
Home उत्तराखंड स्लाइड

लॉकडाउन के बीच पिटकुल के कर्मचारियों को प्रमोशन का तोहफा

उत्तराखंड में लॉकडाउन के बीच पावर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन ऑफ उत्तराखंड लिमिटेड में 25 कर्मचारियों को प्रमोशन दिया गया । इसमें एक ग्रेड-टू तकनीशियन, दो सहायक लेखाकार, 18 कार्यालय अधीक्षक व चार कार्यालय सहायक शामिल हैं। सभी को वर्तमान में तैनात कार्यस्थल पर ही प्रमोशन दिया गया है। लॉकडाउन के बाद उनके नए तैनाती स्थल की घोषणा की जाएगी।
जिन कर्मचारियों को प्रमोशन का तोहफा मिला है, उसमें तकनीशियन ग्रेड-टू के पद पर तैनात अश्वनी कुमार को ग्रेड-वन पर, कार्यालय अधीक्षक प्रथम पद पर तैनात शालिनी मुकुंद और शिमला देवी को कार्यालय अधीक्षक विशेष श्रेणी, कार्यालय अधीक्षक द्वितीय विपिन कुमार शर्मा को कार्यालय अधीक्षक प्रथम, कार्यालय सहायक द्वितीय पद पर तैनात ललित भट्ट, ऊषा नेगी, अनीता देवी, अर्जुन सिंह, तनुजा बिष्ट, सतीश चंद्र जोशी, लता और किरन को कार्यालय अधीक्षक द्वितीय के पद पर पदोन्नत किया गया है।
 
वहीं कार्यालय सहायक द्वितीय के पद पर तैनात पर विक्की खड़का, बादल कुमार, सोनिया घिल्डियाल, विनिता व मंजू को कार्यालय सहायक प्रथम के पद पर तैनात किया गया है। निदेशक मानव संसाधन पीसी ध्यानी ने बताया कि फिलहाल पदोन्नत सभी कर्मचारी अपने वर्तमान तैनाती पर रहकर ही नई जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.