Latest:
Home उत्तराखंड

रुद्रपुर विधायक पर जानलेवा हमला

विगत देर रात को दो पक्षों का विवाद सुलझाने व बीच बचाव करना रुद्रपुर के विधायक को भारी पड़ गया। विवाद सुलझाने के दौरान एक पक्ष के युवक ने जान से मारने की नियत से उन पर पिस्तौल से फायर झोंक दिया । गनीमत रही कि उनको गोली नहीं लगी। इस दौरान उन्होंने  भाग कर अपनी जान बचाई।  विधायक इस हमले में बाल, बाल बच गए जबकि उनके साथ खड़े दूसरे व्यक्ति को छर्रे लग गए। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए लेकिन हमलावर तब तक फरार हो चुके थे। घटना की पूरी जानकारी सीसीटीवी में कैद हो गई है।

जानकारी के अनुसार रुद्रपुर से काशीपुर रोड स्थित एलाइंस कॉलोनी के गेट पर दो वाहनों में टक्कर हो गई । इस दौरान विधायक राजकुमार अपने छत पर टहल रहे थे। सड़क पर गाली गलौज व हो हल्ला होने पर वह  और कालोनी के कुछ सख्श घरों से बाहर आए और  मामले की जानकारी ली और  दोनों पक्ष से बातें कर विवाद को सुलझाने का प्रयास किया। इसी बीच एक पक्ष ने विधायक राजकुमार ठुकराल पर पिस्टल से फायर कर दिया, लेकिन फायर मिस हो गया। फिर हमलावर ने दूसरी गोली चला दी जो पास खड़े व्यक्ति को रगते हुए निकल गई। हमले में  विधायक राजकुमार ठुकराल हमले में बाल, बाल बचे। उन्होंने भाग कर अपनी जान बचाई। गोली चलने से वहां भगदड़ मच गई और इसी का फायदा उठाते हुए हमलावर फरार हो गया।

घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। सत्तापक्ष के विधायक पर हमले की सूचना पर पुलिस के हाथ पांव फूल गए। सूचना मिलते ही पुलिस के एसएसपी, एसपी सिटी समेत सभी आला अधिकारी मौके पर पहुँचे और साक्ष्य जुटाए। हमले की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। एसएसपी ने कहा कि हमलावर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.