बॉलीवुड

रिलीज के 16 दिन बाद अक्षय की ‘गोल्ड’ ने रचा इतिहास, एक ही फिल्म ने बना दिया बॉलीवुड का ‘सुपरहीरो

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ को रिलीज हुए 16 दिन हो चुके हैं। इन 16 दिनों में इस फिल्म ने कलेक्शन के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं इस बीच ‘गोल्ड’ के नाम एक और रिकॉर्ड शामिल हो गया है जो बेशक अक्षय कुमार के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। इस फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा पहले ही 100 करोड़ पार कर चुका है और अब यह नया कीर्तिमान अक्षय की ‘गोल्ड’ को नए मुकाम पर ले जा सकता है।

इस नए रिकॉर्ड की जानकारी खुद खिलाड़ी कुमार ने सोशल मीडिया पर दी। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया – ‘पहला गोल्ड मेडल जीतने की कहानी को पहली बार सऊदी अरब में रिलीज किया जा रहा है। आप सब को यह बताते हुए काफी खुश हूं कि गोल्ड पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म है जिसे सऊदी अरब में रिलीज किया जा रहा है। यह फिल्म सऊदी अरब में आज रिलीज हो रही है।’

गोल्ड’ अक्षय कुमार की नौवीं ऐसी फिल्म है जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। इससे पहले हाउसफुल 2 , हाउसफुल 3 एयरलिफ्ट , रुस्तम, जॉली एलएलबी 2, हॉलीडे , टॉयलेट- एक प्रेम कथा और राउडी राठौर फिल्में इस लिस्ट में शुमार थीं। अक्षय की ‘गोल्ड’ की बात करें तो इस फिल्म में भारत का पहला ओलंपिक गोल्ड मेडल दिलाने के सफर को दिखाया गया है।

‘गोल्ड’ फिल्म को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है। जबकि फरहान अख्तर और रितेश रितेश सिधवानी ने एक्सल एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में अक्षय के अलावा मौनी रॉय, कुणाल कपूर, अमित साध, विनीत कुमार सिंह और सनी कौशल मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म का बजट करीब 80 करोड़ था जो कि यह फिल्म 100 करोड़ के पार कलेक्शन करके निकालने में कामयाब हो गई है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.