उत्तराखंड स्पोर्ट्स

रणजी ट्रॉफी के क्वाटर फाइनल में पहुंची उत्तराखंड की टीम।, कप्तान “रजत भाटिया” को मिला आराम।

रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मुकाबले के लिए उत्तराखंड टीम की घोषणा हो चुकी है। इस अहम मुकाबले में उत्तराखंड टीम को कप्तान रजत भाटिया का साथ नहीं मिल पाएगा। टीम प्रबंधन ने भाटिया को आराम देने का फैसला लिया है। इसे टीम के लिए झटका माना जा रहा है।

रजत भाटिया की जगह विनीत सक्सेना टीम की कप्तानी संभालेंगे। हालांकि रजत भाटिया को आराम देने के पीछे उनकी निजी व्यस्तता का हवाला दिया गया है। इसके अलावा टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

उत्तराखंड कंसेसस कमेटी ने 15 जनवरी को नागपुर में खेले जाने वाले क्वार्टर फाइनल मुकाबले के लिए टीम की आधिकारिक घोषणा की। टीम में रजत भाटिया के स्थान पर बल्लेबाज अवनीश सुधा को मौका दिया गया है। प्रबंधन ने युवा खिलाड़ी अवनीश पर भरोसा जताया है।

क्वार्टर फाइनल में अनुभवी कप्तान एवं ऑलराउंडर रजत भाटिया के न होने से टीम को उनकी कमी खलेगी। कप्तान विनीत सक्सेना के नेतृत्व में उत्तराखंड टीम क्वार्टर फाइनल में भी जीत की लय बरकरार रखना चाहेंगी।

 

ये होंगे उत्तराखंड टीम के सदस्य 

विनीत सक्सेना (कप्तान), करनवीर कौशल, वैभव भंट्ट, वैभव, सौरभ रावत, अवनीश सुधा, मलोलन रंगराजन, मयंक मिश्रा, डी धपोला, डीके शर्मा, सन्नी। रिजर्व खिलाड़ियों में रोहन सौगत, सुगम सौदियाल, तुषार सकलानी, विकास रावत हैं

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.