Latest:
उत्तर प्रदेश कोरोना बुलेटिन स्लाइड

यूपी के बाराबंकी में फूटा कोराना बम, एक ही दिन में 95 केस मिलने से हड़कंप

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के सारे इंतजाम जिले में ध्वस्त होते नजर आ रहे हैं। बुधवार को उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में कोरोना पॉजिटिव के 95 नए केस आने के बाद प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। कई घंटे की मशक्कत के बाद प्रशासन द्वारा सभी नए हॉटस्पाट को सील करने की कार्रवाई शुरू कराई गई। वहीं पॉजिटिव पाए गए मरीजों को नए बनाए गए एल-वन हिन्द मेडिकल कालेज में शिफ्ट करने की कार्रवाई देर रात तक चलती रही। 

बुधवार को बाराबंकी जिले में कोरोना बम फूट गया। दोपहर बाद आई रिपोर्ट में जिले में 95 सैम्पल पॉजिटिव पाए गए। एसडीएम सदर अभय कुमार पांडेय ने बताया कि नगर के मोहल्ला गुलरिया गार्दा में एक, पीड़ में सात, गदिया कटरा में सात, बंकी में एक व नगर पंचायत जैदपुर में दो लोगों सहित कुल 26 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सिरौली गौसपुर के एसडीएम प्रतिपाल सिंह चैहान ने बताया कि तहसील क्षेत्र के अनूपगंज,जलालाबाद व भवानीगंज में तीन संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा फतेहपुर के एसडीएम पंकज सिंह ने बताया कि उनकी तहसील में 17 लोगों के सैम्पल पॉजिटिव आए हैं। 

रामनगर के एसडीएम प्रशिक्षु आईएएस आनंध वर्धन ने बताया कि तहसील क्षेत्र में कुल 14 नए संक्रमित पाए गए हैं। वहीं एसडीएम रामसनेहीघाट राजीव शुक्ल ने बताया कि तहसील क्षेत्र में 10 लोगों के सैम्पल पॉजिटिव आए हैं। इन्हें एल-वन अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है। वहीं हैदरगढ़ तहसील क्षेत्र के त्रिवेदीगंज में एक, हैदरगढ़ ब्लॉक में चार व सिद्धौर में 15 लोगों के सैम्पल पॉजिटिव आने की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम संबंधित गांव पहुंचकर संक्रमित को लेकर कोविड-19 के एल-वन अस्पताल बनाए गए हिन्द मेडिकल कालेज पहुंची। इस प्रकार बाराबंकी जनपद में कोरोना पाजीटिव मरीजों की संख्या 122 हो गई है। 

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.