देश

भारत बंद का पीएम के संसदीय क्षेत्र में रहा व्यापक असर, चौतरफा रही अफरातफरी की स्थिति

एक्ट में संशोधन के विरोध में गुरुवार को सड़कों पर युवाओं का सैलाब उमड़ पड़ा। सवर्ण संगठनों के भारत बंद के आह्वान पर प्रदर्शनकारियों ने टायर जलाकर एनएच-2 और एनएच-31 पर जाम लगा दिया। वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे युवाओं को हिरासत में लिया, तब जाकर जाम खुला। हिरासत में लिए युवकों को बाद में चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

लंका थाना अंतर्गत करौंदी, सुसुवाही, नरायनपुर और आसपास के इलाकों के लोग युवा किसान सभा के जिलाध्यक्ष दीपक सिंह राजवीर के नेतृत्व में हैदराबाद गेट पहुंचे। प्रदर्शनकारियों नेे दुकानें बंद कराकर टायर जला कर करौंदी-नरायनपुर मार्ग पर जाम लगाया और नारेबाजी करने लगे। प्रदर्शनकारियों ने नरायनपुर चौराहा के समीप एनएच-2 पर टायर जला कर जाम लगा दिया। इस दौरान सिर्फ स्कूली वाहनों, शव वाहनों और एंबुलेंसों को जाने दिया गया। यहां दो घंटे तक आवागमन ठप रहा। सड़क के दोनों तरफ लगभग तीन किलोमीटर लंबी वाहनों की लाइन लग गई। पुलिस 45 से ज्यादा प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेकर डीरेका चौकी ले आई।

कुछ प्रदर्शनकारियों ने भोजूबीर में पथराव कर दिया। पथराव में चाय दुकानदार अजय यादव सहित दो लोग घायल हो गए। इस दौरान भारत बंद का समर्थन कर रहे शैलेष मिश्रा की भोजूबीर सब्जी मंडी में कुछ लोगों ने पीटकर घायल कर दिया। भोजूबीर में रोडवेज बस पर पत्थर फेंके जाने की भी चर्चा रही लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी। छावनी क्षेत्र स्थित जेएचवी मॉल में घुस कर प्रदर्शनकारियों ने कुछ बैनर फाड़ दिए।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© 2015 News Way· All Rights Reserved.