onwin giriş
उत्तराखंड

भारतीय टीम में शामिल हुए देहरादून के प्रखर चमोली

एशियन पैसिफिक डेफ बैडमिंटन चैंपियनशिप के लिए दून के प्रखर चमोली ने भारतीय टीम में जगह बना ली है। अब प्रखर का लक्ष्य चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन कर देश के लिए स्वर्ण पदक जीतना है। भारतीय टीम में जगह बनाने वाले प्रखर पूरे उत्तराखंड से एकलौते खिलाड़ी हैं। प्रखर देहरादून जिले के बालावाला शमशेरगढ़ के रहने वाले हैं।

 

अखिल भारतीय बधिर खेल परिषद के तत्वावधान में थाईलैंड के पटाया में आयोजित एशिया पैसिफिक डेफ बैडमिंटन प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों का ट्रायल लिया गया था। प्रखर के पिता राकेश चमोली ने बताया कि खिलाड़ियों का ट्रायल नेहरू स्टेडियम दिल्ली में 16 से 17 अगस्त को लिया गया। जिसमें भारत के कई राज्यों से खिलाड़ी शामिल हुए थे।

 

प्रतियोगिता में बिहार से ऋतिक आनंद, राजस्थान से अभिनव, हरियाणा से महेश और दीपक पुनिया, तमिलनाडु से श्रेया शिंगला, पंजाब से गौरांशी, मध्यप्रदेश से आदित्य, कर्नाटक से सिमरन और उत्तराखंड से प्रखर का चयन किया गया।

 

प्रखर के पिता राकेश चमोली ने कहा कि उनके बेटे ने परिवार के साथ प्रदेश का नाम रोशन किया है। भारतीय टीम में प्रखर के चयन की सूचना से परिवार और क्षेत्र के खुशी का माहौल है।

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.