Home उत्तराखंड पर्यटन

बड़ी खबर : 8 दिनों तक नहीं चलेंगी दून आने-जाने वाली ये ट्रेनें

Facebooktwittermailby feather

देहरादून : उत्तराखंड वासियों के लिए जरुरी खबर है। अगर आप भी ट्रेन में सफर करते हैं तो ये आपके लिए अतिआवश्यक खबर है। बता दें कि देहरादून आने और यहां से जाने वाली ट्रेनें 8 ट्रेनें 29 दिसंबर से 5 जनवरी याकी की 8 दिन तक प्रभावित रहेंगी। कुल मिलाकर 4 ट्रेन 8 दिनों तक रद्द रहेंगी जिससे यात्रियों को परेशानी हो सकती है। वहीं आपको बता दें कि देहरादून दिल्ली के बीच चलने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस 29 को रद्द रहेगी।

देहरादून आने और यहां से जाने वाली 4 ट्रेनें रद्द

देहरादून रेलवे स्टेशन अधीक्षक सीताराम सोनकर ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि हरिद्वार और लक्सर के बीच डबल लाइन ट्रैक का काम होना है। इसी के चलते देहरादून आने और यहां से जाने वाली 4 ट्रेनें रद्द की गई है जो कि हरिद्वार लक्सर से होकर गुजरती है। बताया कि 29 दिसंबर से 5 जनवरी तक देहरादून- दिल्ली के बीच चलने वाली शताब्दी, देहरादून-काठगोदाम के बीच चलने वाली नैनी दून जनशताब्दी, देहरादून-इलाहाबाद के बीच चलने वाली लिंक और देहरादून- गोरखपुर के बीच चलने वाली राप्ती गंगा एक्सप्रेस रद्द रहेंगी।

29 दिसंबर को देहरादून दिल्ली के बीच चलने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस रद्द रहेगी। मसूरी और नंदा देवी एक्सप्रेस पर ब्लॉक का कोई असर नहीं रहेगा। यह ट्रेन निरंतर चलती रहेंगी।जिन यात्रियों ने टिकट बुक करा ली है उनको दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा या फिर बस और कार से सफर करना होगा.

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.