फराह खान की शिकायत पर कंगना रनौत की बहन का ट्विटर एकाउंट बंद

Facebooktwittermailby feather

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. रंगोली चंदेल का ट्विटर एकाउंट को निलंबित कर दिया गया है. उन्होंने हाल ही में मुरादाबाद में डॉक्टरों पर हुए हमले को लेकर एक विवादास्पद ट्वीट किया था. उनके इस ट्वीट को लेकर कई सेलिब्रिटी सहित ट्विटर यूजर्स ने रिपोर्ट किया था और एकाउंट निलंबित करने की मांग उठाई थी. रंगोली चंदेल का ट्विटर एकाउंट निलंबित होने पर मशहूर ज्वैलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली (ने ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में है.

फराह खान अली ने ट्वीट किया: “शुक्रिया ट्विटर और ट्विटर इंडिया. मैंने इस ट्वीट को इसलिए रिपोर्ट किया था, क्योंकि उन्होंने एक खास समुदाय को निशाना बनाया और लिबरल मीडियो को लाइन में खड़ा करके गोली मारने को कहा. उन्होंने अपनी तुलना नाजी से भी की.” फराह खान अली ने इस तरह रंगोली चंदेल के ट्विटर एकाउंट निलंबित होने पर यह ट्वीट किया. फराह खान भी उन सेलिब्रिटी में शामिल हैं, जिन्होंने रंगोली चंदेल का एकाउंट निलंबित करने के लिए रिपोर्ट किया था.

रंगोली चंदेल द्वारा किए गए इस विवादास्पद ट्वीट के बाद एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने लिखा था कि उन्होंने रंगोली को ब्लॉक कर ट्विटर पर रिपोर्ट दर्ज कराई है. अभिनेत्री ने लिखा, “मैंने रंगोली को ब्लॉक कर दिया है और उनके खिलाफ ट्विटर पर शिकायत दर्ज कराया है.” इसके साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस, सीएमओ महाराष्ट्र और उद्धव ठाकरे के कार्यालय के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए आगे लिखा, “इस तरह का नफरत फैलाना गैर जिम्मेदाराना है.”