Home उत्तराखंड वेब-वायरल स्लाइड

सनसनी:प्रेमिका ने नए आशिक से कराया पुराने आशिक का कत्ल,फिर लाश से लिपटकर रोई

Share and Enjoy !

उत्तराखंड के हल्द्वानी जिले के भीमताल मार्ग पर चंदादेवी-अमृतपुर मोड़ के पास दिनदहाड़े युवा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के समय कारोबारी स्कूटी से अपनी प्रेमिका के साथ भीमताल की ओर आ रहा था। इसी दौरान जंगल में हमलावर ने उसकी स्कूटी रुकवाकर उसे गोली मार दी और फरार हो गया। घटना के बाद बदहवास प्रेमिका आधे घंटे तक मदद की गुहार लगाती रही और प्रेमी की लाश से लिपटकर रोती रही। वहीं, वारदात के पीछे की जो कहानी सामने आ रही है वो रोंगटे खड़ी कर देने वाली है।

चेकिंग के बहाने हमलावर ने मारी गोली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हल्द्वानी जिले के इंदिरानगर निवासी 31 वर्षीय नाजिम खान मुख्य बाजार की साहूकारा लाइन में लेडीज कुर्ती का फड़ लगाता था। 2 जनवरी की दोपहर तीन बजे के आसपास नाजिम इंदिरानगर में ही रहने वाली महिला मित्र के साथ भीमताल की ओर स्कूटी से जा रहा था। महिला के मुताबिक, चंदादेवी के पास करीब 40 से 45 साल का व्यक्ति दोपहिया वाहनों को डंडा दिखाकर रुकवा रहा था। उस व्यक्ति ने खाकी रंग की पैंट और पीले व लाल रंग की पट्टीदार जैकेट पहनी थी। उस व्यक्ति ने उनकी स्कूटी भी रुकवाई। नाजिम के स्कूटी रोकने पर महिला करीब 10 कदम की दूरी पर खड़ी हो गई, जबकि नाजिम व उस व्यक्ति के बीच बातचीत होने लगी। इसी दौरान उस व्यक्ति ने नाजिम के चेहरे से तमंचा सटाकर गोली मार दी।

पूछताछ में बताई यह बात पुलिस के अनुसार, इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है, साथ ही कारोबारी के महिला मित्र को भी हिरासत में ले लिया। पहले तो महिला ने हमलावर को पहचानने से इनकार किया और बताया कि वह बोलेरो से नाजिम को अस्पताल लाई। लेकिन काठगोदाम थाने में कड़ी पूछताछ में वह टूट गई और सच उगल दिया। प्रेमिका ने बताया कि नाजिम से उसकी दोस्ती पुरानी थी। नाजिम ने उससे शादी का वादा किया था, लेकिन वादा तोड़कर उसने नवंबर में फौजिया से शादी कर ली और उसकी तरफ ध्यान नहीं देता था।

नए प्रेमी से कराई पुराने प्रेमी की हत्या इसी कारण उसने नाजिम को ठिकाने लगाने की ठान ली थी। योजना के तहत प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी से घटना को अंजाम दिलाया। पुलिस प्रेमिका की पूछताछ के आधार पर कातिल की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि हमलावर के कब्जे में आने के बाद पूरी स्थिति स्पष्ट होगी। पहले महिला ने पुलिस को बताया कि व्यवसायी नाजिम खान पर गोली चलाने वाला पीली जैकेट और खाकी रंग का पैंट पहने था। बता दें कि पुलिस टीम ने नैनीताल रोड के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला, जिसमें हमलावर के बारे में कुछ जानकारियां मिली तो महिला से सख्ती से पूछताछ की गई। पुलिस इसी आधार पर दो संदिग्ध लोगों को छापा मारकर हिरासत में ले लिया है। एसएसपी सुनील कुमार मीणा का कहना है कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Share and Enjoy !

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.