प्रदेश में बुधवार को मिले 19 संक्रमित, कुल मरीजों की संख्या हुई 130

Facebooktwittermailby feather

बुधवार को उत्तराखंड में 19 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए। जिसके बाद अब राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 130 हो गई है। वहीं इनमें से 53 मरीज ठीक हो चुके हैं।

अपर सचिव युगल किशोर पंत ने बताया कि बुधवार को 717 सैंपल निगेटिव मिले हैं। संक्रमित मामलों में टिहरी में पांच, उत्तरकाशी में दो, अल्मोड़ा और हरिद्वार में एक-एक, ऊधमसिंह नगर में चार, नैनीताल जिले में दो संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं रात में टिहरी और देहरादून में चार केस मिले। 
उत्तरकाशी में 32 वर्षीय संक्रमित युवक वीरपुर डुंडा का रहने वाला है और कुछ दिन पहले दिल्ली से लौटा था। वहीं जिले में मुंबई से लौटे 29 वर्षीय युवक में भी कोरोना की पुष्टि हुई है।
टिहरी में मिले सभी पांच संक्रमित मुंबई से लौटे हैं। हरिद्वार जनपद में रुड़की के महानपुर निवासी 38 वर्षीय व्यक्ति मुंबई से आया था। हाल ही में ग्रीन जोन में शामिल किए गए हरिद्वार जिले में 32 दिन के बाद कोरोना का मामला सामने आया है। ऊधमसिंह नगर जनपद में रुद्रपुर निवासी 29 वर्षीय युवक, किच्छा निवासी 35 वर्षीय और जसपुर में 21 साल के दो युवक कोरोना संक्रमित मिले हैं। ये चारों संक्रमित मरीज गुरुग्राम, मुंबई और गुजरात से लौटे थे।