onwin giriş
Home उत्तराखंड

प्रदेश में पल – पल बढ़ रहा नशे का कारोबार, लाखों की स्मैक के साथ दो गिरफ्तार

खबर ऊधम सिंह नगर से सामने आ रही है जहां नशे के खिलाफ तेजी से अभियान चलाए जा रहे है । अभियान के तहत काशीपुर पुलिस ने लाखों की कीमत की स्मैक के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायलय के समक्ष पेश कर दिया।

आरोपियों को पकड़ने के लिए हुआ टीम का गठन

दरअसल ऊधम सिंह नगर जिले के पुलिस कप्तान डॉ. मंजूनाथ टिसि के द्वारा जिला स्तर पर बढते नशे की रोकथाम के लिए इससे जुड़े लोगों की धडपकड़ हेतु अभियान चलाने हेतु लगातार निर्देशित किया गया। इसी क्रम में एसएसपी उधमसिंह नगर के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक काशीपुर अभय सिंह द्वारा सीओ काशीपुर वन्दना वर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया, जिसमे पुलिस तथा एसओजी टीम को सम्मिलित किया गया।

11.55 ग्राम स्मैक बरामद
पुलिस की कड़ी पूछताछ में दोनों अभियुक्तों ने अपने नाम शाकिर पुत्र नवी हुसैन निवासी मोहल्ला अल्ली खा थाना काशीपुर तथा अनीश पुत्र रफीक अहमद निवासी मोहल्ला अल्ली खां थाना काशीपुर बताया। सीओ काशीपुर वंदना वर्मा ने पूरे मामले का काशीपुर कोतवाली में आज खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के पास से कुल 11.55 ग्राम स्मैक बरामद की है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लाखों रुपए आंकी गई है पुलिस ने दोनों अभियुक्तों का धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुक़दमा पंजीकृत किया गया

Similar Posts

© 2015 News Way· All Rights Reserved.